80 करोड़ के आलीशान बंगले के मालिक हैं कोहली-अनुष्का, देखें घर की अनदेखी फोटो

क्रिकटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा परफेक्ट कपल माने जाते हैं. ये जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है. विराट और अनुष्का ने अपनी अपनी फील्ड में ख़ास पहचान बनाई है.अनुष्का बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं वही विराट ने भी क्रिकेट जगत में बड़ा मुकाम हासिल किया है.  दोनों ने अपनी अपनी फील्ड में खूब पैसा कमाया है. बात करें इनकी प्रॉपर्टी की तो दोनों के पास करोड़ो की प्रॉपर्टी हैं.

विराट-अनुष्का की संपत्ति

बता दें विराट और अनुष्का के पास करीब  1200 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं. अनुष्का उर विराट का मुंबई में एक घर है जिसकी कीमत करोड़ो रूपये हैं. ये ही नहीं इनकी हरियाणा में भी संपत्ति है. विराट-अनुष्का ने   गुरुग्राम में भी एक आलिशान घर खरीदा है जिसकी कीमत 80 करोड़ बताई जा रही है.

बता दें विराट अनुष्का के गुरुग्राम वे घर को मशहूर इंटीरियर डिजाइनर कॉन्फ्लूएंट ने डिजाइन किया है. ये घर बहुत ही आलिशान और खुबसूरत है इनके इस घर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस घर एम् फर्नीचर से लेकर हर चीज़ बहुत शानदार है.

आलिशान है ये घर

अनुष्का विराट के इस घर में लगा फर्नीचर और कांच की दीवार ने  इसे और खुबसूरत बना दिया. 500  वर्ग गज में फैले इस घर में कई कमरे बने है. बताया जाता है मुंबई जाने से पहले विराट इसी घर में रहते थे.

11 दिसंबर साल 2017 को विराट और अनुष्का ने इटली में आलिशान तरीके से शादी की थी. शाही अंदाज़ में हुई इस शादी की हर जगह चर्चा हुई थी. इस कपल ने शादी में जो कपड़े पहने थे उनकी कीमत करेब 1 करोड़ रूपये थी. आप सच सकते हैं इनकी शादी में कितना खर्चा हुआ होगा.

विराट -अनुष्का ने शादी के बाद  21 दिसंबर 2017 को दिल्ली और मुंबई में 26 दिसंबर को शानदार रिसेप्शन दिया था जिसमे क्रिकेट और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी.  खबरों के अनुसार विराट-अनुष्का की आलिशान शादी में करीब 100 करोड़ का खर्चा हुआ था. बताया जाता है विराट ने अनुष्का कूसगाई पर 1 करोड़ की रिंग दी थी.

विराट और अनुष्का एक बेटी के पेरेंट्स हैं जिसका नाम वामिका है.  11 जनवरी 2021 कू अनुष्का ने बेटी कू जन्म दिया था. अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखती है कुछ समय पहले वामिका की फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी. बता दें वामिका भुत खुबसुरत और क्यूट हैं.    इन दिनों अनुष्का अपनी बेटी वामिका की परवरिश कर रही हैं.अनुष्का अपनी बेटी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती

About the author

suuny

Leave a Comment