‘कोहली बुरी तरह निराश हैं’, आरसीबी के माइक हेसन ने कहा, आने वाली है बड़ी पारी

विराट कोहली का खराब फॉर्म रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए भी चिंता का विषय बनता जा रहा है। कोहली एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए और उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण खेल में सिर्फ 20 रन बनाए।

हालांकि इस बार कोहली अच्छे दिख रहे थे फिर चौथे ओवर में कगिसो रबाडा के आउट होने के बाद कोहली ने निराश कर दिया। आरसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन डायरेक्टर, माइक हेसन ने फिलहाल कोहली के सपोर्ट में हैं। उन्होंने कहा कि टीम का यही मानना था कि कोहली को पंजाब के खिलाफ एक बड़ा स्कोर मिलेगा और वह वहां बल्लेबाजी करते हुए बहुत अच्छे दिख रहे थे।

हेसन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मैंने सोचा, विराट आज बहुत अच्छे लग रहे थे। वह अच्छे टच में दिख रहे थे, वह आक्रामक थे। मैदान के बाहर भी उनकी तैयारियां बढ़िया चल रही थी। मुझे लगा कि आज उनका दिन होगा लेकिन एक बार फिर यह दूसरी तरफ हिट हो गया। लगता है उनके साथ भाग्य नहीं है। सेट होने के बाद ऐसे आउट होकर वह बुरी तरह निराश हैं। हमने यही सोचा था कि आज का दिन उनके लिए बड़ा होगा।”

कोहली इस सीजन में तीन बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं और टीम के लिए अगर रन भी बनाए तो धीमी गति से। उन्होंने हाल ही में एक आरसीबी इनसाइडर शो में मजाक में कहा था कि उन्हें लगा कि उन्होंने इस आईपीएल में वह सब कुछ देखा है जो उन्हें देखने की जरूरत है। हालांकि हेसन का मानना ​​है कि कोहली जिस तरह से खेल रहे हैं उसमें कोई खास गड़बड़ी नहीं है और वह जल्द ही बड़ा मैच खेलने वाले हैं।

हेसन नहीं मानते कि कोहली के खेल में बहुत कुछ गलत है। हेसन ने कहा, ‘देखिए, वह आरसीबी के मामले में हमारे पास अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।’

हेसन ने कहा, “वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। उन्होंने उतने रन नहीं बनाए जितने वह पसंद करते थे। आज वह वास्तव में अच्छे टच में दिख रहे थे। यह कोई तकनीकी बात नहीं है। जैसा कि मैंने कहा, वह इसके पीछे बहुत काम कर रहे हैं। वह आज वास्तव में अच्छे स्पर्श में दिख रहा था। वह दुर्भाग्यपूर्ण था। मुझे लगा कि हम कुछ खास देखने जा रहे हैं। विराट निराश हैं लेकिन हम जानते हैं कि बड़ी पारी कभी भी आने में है। हमारे पास एक बहुत बड़ा खेल आ रहा है। ऐसे में हमे लगता है, कोहली का बल्ला इसमें चलेगा।”

About the author

suuny

Leave a Comment