Krunal Pandya बने पापा और हार्दिक चाचा, खुशखबरी पर बधाईयों का तांता, ज़हीर खान की पत्नी ने किया स्पेशल मैसेज

पंड्या ब्रदर्स के घर फिर से किलकारी गूंजी है. इस बार क्रुणाल पंड्या पापा बने हैं. हार्दिक पंड्या की तरह वो भी एक बेटे के पिता बने हैं. क्रुणाल पंड्या पापा बने हैं मतलब कि हार्दिक पंड्या का भी प्रमोशन हो गया है. वो पापा तो थे ही अब वो भी चाचा बन गए हैं. क्रुणाल पंड्या ने अपने पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने अपनी पत्नी संग बेटे की दो तस्वीर शेयर की. पहली तस्वीर में वो उसे निहार रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में चूम रहे हैं.

क्रुणाल पंड्या के पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर फैलते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. हर कोई उन्हें मुबारक बाद देने को आतुर दिखे. इनमें पंड्या ब्रदर्स के फैंस तो थे ही साथ ही कुछ क्रिकेटर भी शामिल रहे. हेडलाइन तब बनीं जब जहीर खान की पत्नी ने क्रुणाल और उनकी पत्नी को माता-पिता बनने की बधाई अपने शब्दों में दी.

पिता बनने पर बधाईयों का तांता, ज़हीर खान की पत्नी ने दिया खास मैसेज

क्रुणाल पंड्या को बधाई देने वालों में क्रिकेट जगत से शुरुआती नामों में खलील अहमद और मोहसिन खान का नाम शामिल दिखा. मोहसिन खान और क्रुणाल पंड्या IPL में एक ही टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं. मोहसिन खान ने अपने बधाई संदेश में लिखा- “मुबारकबाद भइया.”

क्रुणाल पंड्या को बधाई संदेश ज़हीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे खान की ओर से खास तौर पर मिला. उन्होंने क्रुणाल पंड्या के इस्टा पोस्ट पर लिखा, ” मुबारकबाद! और छोटे को ढेर सारा प्यार.”

बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा

सोशल मीडिया पर बेटे और पत्नी संग तस्वीर पोस्ट करते हुए क्रुणाल पंड्या ने घर आए नन्हें मेहमान का नाम भी बताया. उन्होंने कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है.

 

About the author

suuny

Leave a Comment