पिता बनने की खुशी में छोड़ा आईपीएल, पत्नी है बला की खूबसूरत, टीम को लगा 8.5 करोड़ का चूना!

आईपीएल में राजस्थान की टीम का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा है. टीम ने एक यूनिट में प्रदर्शन करते हुए पॉइंट टेबल में टॉप की टीमों में जगह बनाई हुई है. बीच आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के वि’स्फोटक बल्लेबाज ने आईपीएल छोड़ दिया है. आईपीएल 2022 में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे शिमरोन हेटमायर स्वदेश लौट गए हैं.

बता दें वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपने घर गयाना चले गए हैं. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बयान जारी कर शिमरोन हेटमायर के जाने की पुष्टि की गई. फ्रेंचाइजी की तरफ से आ’धिकारिक ट्वीट में कहा गया कि कैरेबियाई खिलाड़ी अपने घर गयाना लौट रहा है.

ट्वीट के जरिये बताया की हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. शिमरोन हेटमायर इस खूबसूरत पल में अपनी वाइफ और बच्चे के साथ रहना चाहते हैं. इसी वजह से उन्होंने घर जाने का फैसला किया है. ये धाकड़ बल्लेबाज अगले कुछ मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल नहीं पाएगा.

हालांकि, वह जल्दी ही आईपीएल 2022 से दोबारा जुड़ेंगे. आपको बता दें राजस्थान की टीम ने शिमरोन हेटमायर को 8.5 करोड़ में खरीदा था. हेटमायर राजस्थान के मध्यक्रम को संभालने के साथ-साथ तेज गति से रन बना रहे हैं.

हेटमायर मैच फिनिश कर रहे हैं. हेटमायर इस सीजन में 11 मैचों में 72.75 की औसत और 166.29 की स्ट्राइक रेट से 291 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 18 चौके और 21 छक्के लगाए हैं.

About the author

suuny

Leave a Comment