गिल ने जैसे तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड, Twitter पर ट्रेंड हुई सारा, बोले लोग- शादी पक्की हो गई क्या?

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में इतिहास रचने वाले टीम इंडिया के डैशिंग ओपनर शुभमन गिल इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनकी शानदार पारी के मुरीद हुए उनके फैंस जमकर उनके कसीदे पढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में गिल ने 97 गेंदों पर 130 रन की शानदार पारी खेली और अपने वनडे करियर का पहला सैकड़ा मात्र 82 गेंदों पर जड़ा, जिसमें 15 चौके और एक छक्का शामिल है।

गिल ने तोड़ा सचिन का 24 साल पुराना रिकॉर्ड

यही नहीं गिल ने इसके साथ ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। मालूम हो कि गिल ने मैदान में केवल शतक ही नहीं ठोंका बल्कि इसके साथ ही वो जिम्बाब्वे की धरती पर एक पारी में सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले इंडियन खिलाड़ी भी बन गए है, इससे पहले ये कारनामा सचिन तेंदुलकर ने साल 1998 में किया था, जब उन्होंने बुलवायो में जिम्बाब्वे के खिलाफ 127 रन की नाबाद यादगार पारी खेली थी।

गिल और सारा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं?

लेकिन जहां गिल की तारीफ से सोशल मीडिया पटा हुआ है, वहीं दूसरी ओर तेंदुलकर का रिकॉर्ड जैसे ही गिल ने तोड़ा वैसे ही सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। मालूम हो कि ऐसी सुगबुगाहट है कि गिल और सारा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, हालांकि दोनों की ओर से कभी भी इस बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

लोग सारा को लेकर मजाक करने लगे

लेकिन गिल की धांसू पारी पर लोग सारा को लेकर मजाक करने लगे और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

‘सारा आज तो बहुत खुश होगी’,

कुछ यूजर्स ने लिखा कि ‘सारा आज तो बहुत खुश होगी’, तो किसी ने लिखा कि ‘शादी पक्की हो गई क्या?, लगता है कि’सचिन ने गिल से शादी से पहले 10 शतक लगाने को कहा था’। फिलहाल इस वक्त गिल और सारा ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

इंस्ट्रागाम पर करीब 200k फालोअर्स

मालूम हो कि 24 साल की सारा सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। उनके इंस्ट्रागाम पर करीब 200k फालोअर्स हैं। सारा की लोकप्रियता किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

तस्वीरों में वो बहुत ज्यादा हसीन नजर आ रही थीं

हाल ही में उन्होंने कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं, उन तस्वीरों में वो बहुत ज्यादा हसीन नजर आ रही थीं, उनकी तस्वीरों को लाइक करने वालों में शुभमन गिल भी शामिल थे।

‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ खिताब

आपको बता दें कि गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों में 120.69 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 245 रन बनाए हैं और अपने इस शानदार खेल के बदौलत वो ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ और‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ खिताब से नवाजे भी गए हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment