दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों की सूची हुई जारी, ये भारतीय महिला क्रिकेटर दिखती है बिल्कुल अप्सरा जैसी

पिछले कुछ सालों में महिला क्रिकेट ने दुनिया में काफी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है. कुछ महिला क्रिकेटर्स अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं तो वहीं कुछ महिला क्रिकेटर्स ऐसी भी हैं जो कि अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

इसाबेल जॉयस – आयरलैंड

आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम की जानी-मानी खिलाड़ी इसाबेल जॉयस दाएं हाथ की बल्लेबाज और गेंदबाज है जो कि अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर है. उन्होंने साल 1999 में भारत के विरुद्ध खेले गए मुकाबले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

एलिसे पेरी – ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया की जानी-मानी क्रिकेटर एलिसे पेरी को तो आप शायद अच्छी तरह से जानते ही होंगे. इनकी गिनती दुनिया की सबसे सुंदर खिलाड़ियों में की जाती है. बता दें कि उनकी खूबसूरती के दुनिया में करोड़ों दीवाने हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है.

सना मीर – पाकिस्तान

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की मशहूर बल्लेबाज और कप्तान सना मीर की खूबसूरती के दुनिया में लाखों लोग कायल है. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से साल 2013 में पीसीबी वूमेन क्रिकेट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीता था.

हरलीन देओल – भारत

हरलीन देओल भारत की बहुत ही लोकप्रिय महिला क्रिकेटर हैं जो कि अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से भी सुर्खियां बटोरती हैं. इनका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल अभिनेत्रियों की तरह है. दिखने में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं.

कायनाज इम्तियाज – पाकिस्तान

पूर्व पाकिस्तानी महिला तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज ने भले ही अपने क्रिकेट करियर के दौरान कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. लेकिन उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया और यही कारण है कि उनको पूरे विश्व में लोकप्रियता मिली. इनकी खूबसूरती का वाकई में कोई जवाब नहीं.

About the author

suuny

Leave a Comment