महेश भट्ट की बहु ने इंस्टाग्राम पर किया ऐसा वीडियो अपलोड जिसमे महेश भट्ट के काले कारनामो को किया कैद,देखिये वीडियो

एक्ट्रेस लवीना लोध (महेश भट्ट शॉकिंग रिवील) ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के कई कारनामों का खुलासा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो को एम्बेड करते हुए, लवीन ने महेश भट्ट को न केवल फिल्म उद्योग कहा, बल्कि उन पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया। अब जब लवीना के आरोप सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गए हैं तो महेश भट्ट ने अपने वकील के जरिए बयान जारी कर सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

महेश भट्ट के चौंकाने वाले खुलासे के एक वीडियो में लवीना लोध ने कहा, “मैं महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी हूं। मैंने सुमित के साथ तलाक के लिए अर्जी दी क्योंकि मुझे पता चला कि वह और महेश भट्ट एक साथ ड्रग्स और लड़कियों की आपूर्ति कर रहे थे। महेश भट्ट इस इंडस्ट्री के असली डॉन हैं जो इस पूरे नेटवर्क को नियंत्रित करते हैं और अगर वे उनका पालन नहीं करते हैं तो वे लोगों के लिए जीवन हराम कर देते हैं।

वीडियो में लवीना कहती हैं- महेश भट्ट हाथ धोकर पीछे रह जाते हैं। वह घर में घुसकर उसे वहां से निकालने की कोशिश करता है। महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर आदि अभिनेताओं को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। सुमित सभरवाल के फोन में लड़कियों की तस्वीरें होती हैं जिन्हें दिखाया जाता है और डायरेक्टर्स को सप्लाई किया जाता है। महेश भट्ट इन सब बातों से वाकिफ हैं। महेश भट्ट (लवीना लोध महेश भट्ट के बारे में चौंकाने वाले खुलासे) ने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। मैंने कई अभिनेताओं, निर्देशकों, संगीतकारों को निकाल दिया है।

वह फोन करता है और लोगों का काम जारी रहता है। और मुझे पता भी नहीं है। लवीना ने आगे कहा कि जब एनसी लिखने के लिए थाने जाती है तो कोई एनसी नहीं लिखता और अगर लिखता है तो कुछ नहीं होता. अगर कल मेरे या मेरे परिवार के साथ कोई दुर्घटना होती है तो इसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट। , सुमित सभरवाल, कुमकुम सहगल और साहिल सहगल जिम्मेदार होंगे।

वह पहले भी कई बार चर्चाओं में रहे हैं, पूजा भट्ट के साथ उनके संबंधों के बारे में भी बातें हैं, अब हम आपको बताएंगे कि महेश भट्ट की बहू ने महेश भट्ट के बारे में कुछ अजीब बातें बताई हैं जो उनके काले कामों के बारे में बताती हैं। यिप्पी।

महेश भट्ट कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में महेश भट्ट को लेकर बवाल हो गया था, फिल्म जगत से जुड़े पोस्ट भी शेयर किए गए थे। रवीना लोथ महेश भट्ट के भतीजे समर की पत्नी हैं, जिसमें उन्होंने अपने ससुर पर भी कुछ काले कामों का आरोप लगाया था। रवीना ने वीडियो वायरल किया और फिल्म के निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट पर बहुत बुरा आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि महेश भट्ट ने उनके साथ छेड़छाड़ की जबकि पहले उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स की आपूर्ति करने का आरोप लगाया! लवीना I ने वायरल वीडियो यहां पोस्ट किया ताकि उसका परिवार सुरक्षित रह सके

बता दें, इस वीडियो को लविन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उसने कहा था कि वह अपने पति समर को तलाक देना चाहती है क्योंकि उसका पति कई अन्य महिलाओं से संबंध रखता है और इन महिलाओं को ड्रग्स भी सप्लाई करता है. पति को बहुत सारी अवांछित चीजें भी मिलीं, दूसरी तरफ उसने यह भी कहा कि महेश भट्ट को इसके बारे में सब कुछ पता है।

About the author

hinditech

Leave a Comment