खूबसूरती के लिहाज से प्रियंका चोपड़ा को भी मात देती है महेश मांजरेकर की पत्नी..

बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री महेश मंगेशकर की गिनती एक कामयाब अभिनेता और डायरेक्टर के रूप में होती है। इनका जन्म 16 अगस्त 1958 को बॉम्बे में हुआ था।अभिनेता को सबसे पहले फिल्म वास्तव देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके बाद ये कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते चले गए। मौजूदा समय में ये एक कामयाब डायरेक्टर हैं।

महेश मांजरेकर की निजी जिंदगी के बारे में लोगो को बहुत अधिक नही पता होगा। महेश की बेटी सई मांजरेकर ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली थी ,तो चलिए हम आज इनकी पत्नी मेधा मांजरेकर के बारे में जानते है।

महेश मंगेशकर की लव लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है। उन्होंने सबसे पहले कॉस्टयूम डिजाइनर दीपा मेहता से पहली शादी रचाई थी, लेकिन बाद में इनका डिवोर्स हो गया और इनके दो बच्चे भी हैं।

दीपा के जाने के बाद महेश का दिल मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री मेधा पर आया और इन्होंने बाद में शादी भी कर ली और इनकी एक खूबसूरत बेटी सई मांजरेकर है।

मेधा मांजरेकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है। ये फिल्म अभिनेत्री के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी हैं। उन्होंने नटसम्राट ,काकस्पर्श और धक्का दे जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है।

बॉलीवुड के अभिनेता दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर के साथ मेधा काम कर चुकी है। साल 2016 मराठी फिल्म नटसम्राट में ये नाना पाटेकर के साथ नजर आई थी मराठी फिल्म इंडस्ट्री की ये सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना इन्हे खासा पसंद है। अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं की वजह से अभिनेत्री सुर्खियों में बनी रहती हैं। मेधा की बेटी साईं मांजरेकर अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती है।

About the author

hinditech

Leave a Comment