बॉलीवुड के काले सच का Mahima Chaudhry ने किया पर्दाफाश, बताया – ‘इंडस्ट्री में लोग ऐसी अभिनेत्री चाहते हैं जिस ने कभी किस….

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म परदेस से की थी। अपनी पहली ही फिल्म के साथ महिमा (Mahima Chaudhry) रातों – रात बॉलीवुड का बड़ा सितारा बन गई थी। इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आई।

लेकिन जल्द ही वह लाइमलाइट से भी दूर हो गई। हालांकि वह फिल्मों में सहमी हुई नजर आई हैं। लेकिन महिमा कई बार अहम मुद्दों पर अपनी बात खुल कर करती हुई नजर आई हैं। यहीं नहीं एक बार उन्होंने बॉलीवुड पर भी सनसनीखेज खुलासा किया था।

Mahima Chaudhry ने बॉलीवुड के खोले राज

दरअसल मह‍िमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ हो रहे मतभेद के बारे में बताया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि,  इंडस्ट्री एक ऐसी स्थिति में पहुंच रही हैं जहां अभिनेत्रियों को अच्छा मौका दिया जा रहा हैं। उन्हें ज्यादा पैसे और विज्ञापन मिलते हैं। ऐसे में वह अब ज्यादा अच्छी स्थिति में हैं। पहले के मुकाबले में हीरोइनें की मौजूदगी कई ज्यादा पावरफुल हैं।

महिमा ने अभिनेत्रियों की स्थिति पर किया खुलासा

बता दें कि महिमा (Mahima Chaudhry) ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि, जब पहले कभी कोई हीरोइन किसी को डेट करती थी तो इंडस्ट्री में चर्चाएं शुरू हो जाती थी कि, ओह ये तो डेट कर रही हैं और अगर आपकी शादी की खबरें आ गई तो इंडस्ट्री आप को साइड कर देती थी। क्योंकि इंडस्ट्री में लोग ऐसी अभिनेत्री चाहते थे जिस ने कभी किस भी न किया हो। वहीं अगर आपकी शादी हो गई तो समझों आपका करियर खत्म हैं और अगर बच्चा हो गया तो समझों आपका फिल्मी करियर बिल्कुल ही खत्म हैं।

महिमा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

गौतलब हैं कि महिमा (Mahima Chaudhry) ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली और कुछ समय बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही बॉबी और महिमा का तलाक हो गया। फिलहाल एक्ट्रेस अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। वहीं हाल ही में महिमा ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई लड़कर खड़ी हुई हैं और अब कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से वह फिल्मों में अपना कमबैक करने वाली हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment