Malaika Arora फिर से बनना चाहती है खान परिवार की बहू, अर्जुन कपूर से अलग हो रही है मलाइका?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक दौर में बॉलीवुड के बेस्ट कपल के तौर पर देखी जाती थी। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे, हालांकि 19 साल चला यह रिश्ता अचानक 2017 में टूट गया। दोनों ने तलाक लिया और आपसी रजामंदी से अलग हो गए। मलाइका और अरबाज का रिश्ता (Malaika And Arbaaz Khan Divorce) तो टूट गया, लेकिन मलाइका आज भी खान परिवार (Khan Family) की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मलाइका का कहना है कि खान परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेस्ट परिवार है।

फिर बनना चाहती हूं खान परिवार की बहू

दरअसल यह किस्सा उस दौरान का है जब अरबाज और मलाइका शादीशुदा थे। उनका तलाक नहीं हुआ था। अरबाज और मलाइका एक बार फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चर्चित शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में बतौर कपल पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज संग रिश्ते को लेकर कई मुद्दों पर बात की। मलाइका ने इस दौरान अपने ससुराल यानी खान परिवार की जमकर तारीफ की।

मलाइका अरोड़ा ने कहा- मेरे ससुराल वाले बेहद सपोर्टिव और आजाद खयालात के है। वे एक-दूसरे से बेहद अदब और इज्जत से पेश आते हैं। मुझे अगर दोबारा मौका मिला तो मैं दोबारा खान परिवार की बहू ही बनना चाहूंगी।

पावर कपल हुआ करते थे मलाइका-अरबाज

एक वक्त था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल के तौर पर देखे जाते थे। दोनों की जोड़ी हर पार्टी की शान हुआ करती थी। एक साथ दोनों जब भी किसी पार्टी में जाते, तो कैमरे की नजर दोनों पर टिक जाती। हालांकि 19 साल तक चली ये जोड़ी साल 2017 में आपसी रजामंदी से अलग (Malaika And Arbaaz Khan Divorce) हो गई।

अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं मलाइका-अरबाज

बहराहाल अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है। दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए हैं और ऐसे में जहां एक ओर अरबाज खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं, तो वहीं मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर सीरियस रिलेशन में हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment