47 साल की उम्र में किसके बच्चे की माँ बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड की हॉट और स्टाइलिश आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका की लव बॉन्डिंग तो सभी जानते हैं।हाल ही में मलाइका पॉपुलर शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के तौर पर आई हैं।मलाइका शिल्पा कि जगह आ रही है क्योकि शिल्पा कि तबियत ठीक नहीं हैं । मलाइका अरोड़ा 47 साल की उम्र में मां बनना चाहती हैं।

हालांकि, मलाइका को छह साल की फ्लोरिना गोगोई की परफॉर्मेंस पसंद आई और फ्लोरिना की भोलेपन  से प्रभावित हुई  और उन्होंने बताया कि वह हमेशा एक लड़की चाहती हैं।

फ्लोरिना की परफॉरमेंस के बाद मलाइका ने उन्हें उठाया और कहा “मैं तुम्हारे अपने घर लेजाऊ? मेरे घर पर एक बेटा और मेरी बहुत समय पहले से ख्वाहिश थी के काश मेरी भी एक बेटी हो।” और उसने फ्लोरिना से कहा कि “मेरे पास बहुत सुंदर शूज़ वह पर वो शूज से कोई खेलता नहीं है” और उसने फ्लोरिना को चूमा।

47 साल की उम्र में बेटी की मां बनेंगी मलाइका अरोड़ा? वहीं गीता कपूर भी एक रियलिटी शो में मलाइका की दिली ख्वाहिश जानकर इमोशनल हो गईं. उन्होंने मलाइका के लिए प्रार्थना की, ”मलाइका को एक खूबसूरत लड़की मिल जाए।”एक बेटी के रूप मे। मलाइका ने इसे संभाला और प्रतिक्रिया में कहा, ‘गीता, तुम्हारे मुँह मे घी सक्कर। मुझे एक बेटी है या मैं फिर से एक बेटी पैदा करना चाहता हूं, यह सपना है। ‘

47 साल की मलाइका को लड़की की मां बनने में कोई दिक्कत नहीं है। कुछ समय पहले इंटरव्यू देते हुए मलाइका से उनके परिवार और बच्चों के बारे में एक सवाल पूछा था।मलाइका ने जवाब दिया कि अभी दोबारा शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है। लेकिन अगर मेरी शादी होगी, तो मैं फिर से मां बनना चाहती हूं।उनके और अर्जुन का रिलेशन किसी से छुपा नही है।अर्जुन से शादी के बाद  हो सकता है मलाइका बेटी को गोद ले ले।अब ये तो आने वाला वक़्त बताएगा।

About the author

hinditech

Leave a Comment