48 की उम्र में मलाइका को बोल्डनेस दिखाना पड़ा भारी, फैंस बोले- जबरदस्ती जवानी मत दिखाओ

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस डांसर मलाइका अरोड़ा 48 की उम्र (Malaika Arora Age) में भी हर दिन अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Malaika Arora Instagram) के जरिए फैंस के साथ साझा करती हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा कई बार बोल्डनेस की हद पार करते हुए कई ऐसी छोटी और अट-पटी ड्रेस में अपनी तस्वीरें (Malaika Arora Latest Photos) शेयर कर देती है, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया ट्रेलर्स (Malaika Arora Trolled) के तीखे बयानों का भी सामना करना पड़ता है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक बेहद बोल्ड और सेक्सी ड्रेस पहन हॉटनेस के जलवे इस कदर बिखेरे की, जहां कुछ लोगों को उनका अंदाज पसंद आया तो वही कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया। इस दौरान उन लोगों ने यह तक कहा कि 48 की उम्र में जबरदस्ती जवानी दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। तो वहीं कई लोगों ने जवानी ढलने के ताने भी मारे।

ट्रोल हुए 48 साल की मलाइका

बता दे कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा एक फैशन शो के लिए रैंप वॉक करती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने रैंप पर वॉक करते हुए एक बेहद बोल्ड आउटफीट कैरी किया था। मलाइका ने एक टाइट फिटिंग पेंसिल स्कर्ट के साथ एक बिकिनी टॉप का पेयर किया है। हैरान करने वाली बात यह थी कि उनका यह बिकिनी टॉप इतना ज्यादा छोटा था कि उनके ब्रेस्ट पॉप अप कर साफ नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ड्रेस के ऊपर मलाइका अरोड़ा ने एक भी श्रग भी पहनी है जिसे उन्होंने रैंप वॉक के दौरान हाथ से उड़ा दिया है। इस वीडियो को खुद मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। मलाइका के शेयर करने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है और इसके चलते उन्हें ट्रोलर्स के तीखे बयानों का सामना करना पड़ रहा है।

About the author

hinditech

Leave a Comment