70 दिन पहले 28 साल छोटी लड़की से की शादी, अब थक गया भारत का पूर्व क्रिकेटर, बंगाल टीम के मुख्य कोच पद से दे दिया इस्तीफा

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण लाल ने स्वास्थ्य और निजी कारणों से मंगलवार को बंगाल के मुख्य कोच का पद छोड़ दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने गुरुवार को ईडन गार्डन का दौरा किया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

बंगाल क्रिकेट में जल्द ही राज्य टीम के कोचिंग स्टाफ में बदलाव देखने को मिलेगा। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, अरुण लाल ने बंगाल के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि बंगाल क्रिकेट संघ की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन लाल ने मंगलवार को ईडन गार्डन का दौरा किया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली को अपना इस्तीफा सौंप दिया। खबर है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने स्वास्थ्य और व्यक्तिगत कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

“एक राज्य की टीम को कोचिंग देना एक कठिन काम है और मैं बूढ़ा हो रहा हूँ। साल में नौ महीने क्रिकेट होते हैं और मैं थक गया हूं। मैं बूढ़ा हो रहा हूं और उनसे कहा कि मैं जारी नहीं रख सकता, ”लाल ने कहा।

“बंगाल के लिए भविष्य उज्ज्वल है, मुझे उम्मीद है कि वे यहां से खिताब जीतेंगे।”

कैंसर पर काबू पाने के बाद, लाल ने 2018-19 सत्र में अपना कार्यकाल शुरू किया। उन्होंने 2020 में 13 साल बाद बंगाल को अपने पहले रणजी ट्रॉफी फाइनल में मार्गदर्शन किया। टीम ने उनके अधीन निरंतरता बनाए रखी क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई क्योंकि टूर्नामेंट कोविद -19 महामारी के बाद वापस आ गया था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कैब पहले से ही नए कोच की तलाश में है। चंद्रकांत पंडित और लक्ष्मी रतन शुक्ला के रडार पर होने की खबर है।

आपको बता दें की 3 मई 2022 को अरुण लाल ने 66 साल की उम्र में अपने 28 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी की थी।

About the author

suuny

Leave a Comment