मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का सालों बाद छलका दर्द, कहा – मेरे साथ करते हैं गलत हरकत…

News Desk : – बॉलीवुड की चमक देखकर ज्यादातर लोग एक्ट्रेस या एक्ट्रेस बनने की चाह में मुंबई पहुंच जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड का एक कला सच कास्टिंग काउच भी है। इस बारे में कई अभिनेत्रियां खुल कर बात भी कर चुकी हैं। टीवी के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा‘ की काव्या यानी मदालसा शर्मा भी इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि वह कास्टिंग काउच के दर्द से झेल चुकी हैं।

कास्टिंग काउच पर क्या बोलीं मदलसा शर्मा : बता दें कि बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। बीते दिनों मदलसा शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने एक निजी एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि आज के जमाने में लड़का या लड़की होना दोनों ही बेहद खतरनाक है। मदलसा कहती हैं, ‘अगर आप कॉपरेट जगत में जाते हैं तो वहां पर एक लड़की आदमियों से घिरी होती है। कुछ लोग आपमें दिलचस्पी भी दिखाते हैं। एक एक्टर होने के नाते चुनाव आपका होता लेकिन आप आसानी से इन लोगों से अपना पीछा छुड़ा सकते हैं।

मदलसा ने आगे कहा, ‘हमेशा अच्छाई–बुराई साथ चलती है। यह आपके ऊपर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं। कुछ लोग आपको भड़का जरूर सकते हैं लेकिन फिर भी कोई भी फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते। मैंने भी इस तरह की घटनाओं को फेस किया है। कितनी बात मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं। इस तरह के लोगों को नजरअंदाज करने के वहां से चली जाती हूं।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय से की शादी: ‘अनुपमा‘ में ग्लैमर दिखाने वाली काव्या को उनके किरदार के लिए खूब पसंद किया जाता है। उनके फैंस को उनके एक्सप्रेशन के साथ डायलॉग डिलीवरी बहुत पसंद आती है। ‘अनुपमा‘ सीरियल में वनराज और अनुपमा ही नहीं, बल्कि काव्या के कैरेक्टर ने भी खूब लोकप्रिय है। शो में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा का नेगेटिव कैरेक्टर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि काव्या यानी मदालसा शर्मा एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मदालसा शर्मा एक एपिसोड के लिए लगभग 30 हजार रुपये चार्ज करती हैं। मालूम हो कि मदालसा शर्मा ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय से शादी की थी।

जानें कितनी फीस चार्ज करती हैं काव्या : बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मदालसा फिल्मों में काम किया करती थीं। वह बॉलीवुड के साथ–साथ कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग‘ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य‘ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, बॉलीवुड में मदालसा ने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य की फिल्‍म ‘एंजेल‘ से कदम रखा रखा। इसके बाद साल 2014 में आई ‘सम्राट एंड कंपनी‘ और 2015 में बनी फिल्म ‘पैसा हो पैसा‘ में भी काम कर चुकी हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment