100 से ज्यादा छक्के उड़ेंगे, क्रिकेट में आज 2 नहीं 10 टीम भिड़ेंगे, IND vs PAK बस ट्रेलर

क्रिकेट में आज दो नहीं 10 टीमें भिड़ेंगी. आज 10 या 20 नहीं 100 से ज्यादा छक्के लग सकते हैं. यानी, कॉमनवेल्थ गेम्स बर्मिंघम में होने वाला भारत-पाक मुकाबला बस एक ट्रेलर होगा. उसके बाद पूरी फिल्म दिखेगी. भारत-पाकिस्तान के महिलाओं शुरू होने वाली आज की भिड़ंत 4 ऐसे और मुकाबलों के बाद जाकर थमेगी. यानी कि व्हाइट बॉल क्रिकेट में आज कुल 5 मुकाबले होंगे, जिसमें 10 टीमें आमने सामने होंगी. अब बताइए अगर 10 टीमें मैदान पर हों तो उनसे 100 से ज्यादा छक्कों की उम्मीद एक ही दिन पर की जा सकती है या नहीं.

भारत vs पाकिस्तान: इस हाईवोल्टेज मुकाबले से ही आज के दिन क्रिकेट के सफर की शुरुआत होगी. कॉमनवेल्थ गेम्स में ये मुकाबला होगा. बर्मिंघम में एजबेस्टन का मैदान इस T20I मुकाबले का गवाह बनेगा. और, भारतीय समयानुसार ये दोपहर साढ़े 3 बजे से खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड vs स्कॉटलैंड: व्हाइट बॉल क्रिकेट का ये मुकाबला वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा और दोनों देशों की मेंस टीम के बीच होगा. भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े 3 बजे से ये मैच खेला जाएगा .

जिम्बाब्वे vs बांग्लादेश: पहला T20 मुकाबला जीतकर जिम्बाब्वे की टीम 3 मैचों की सीरीज में बढ़त बना चुकी है. ऐसे में बांग्लादेश की कोशिश आज दूसरे T20 में बराबरी की होगी. और इसके लिए वो छक्कों की बारिश कर सकता है. ये मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े 4 बजे से शुरू होगा.

इंग्लैंड vs साउथ अफ्रीका: दो दमदार टीमों का ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. दोनों ही टीमों में दबंग बल्लेबाजों की पूरी पलटन है, ऐसे में आज के T20 मुकाबले में छक्के खूब बरसते दिख सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया vs बारबाडोस: कॉमनवेल्थ गेम्स में खेला जाने वाला ऑस्ट्रेलिया और बारबाडोस की महिला टीमों का ये मुकाबला बेहद खास है. आज जो भी टीम जीतेगी उसके लिए सेमीफाइनल में जाना आसान हो जाएगा. भारतीय समयानुसार ये मैच रात साढ़े 10 बजे से खेला जाएगा.

About the author

suuny

Leave a Comment