मांकडिंग’ का शिकार होने पर आगबबूला हुआ MS धोनी का साथी, पवेलियन लौटते वक्त किया अश्लील इशारा – VIDEO

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के छठे सत्र की शुरुआत गुरुवार को गत चैंपियन चेपक सुपर गिल्लीज (CSG) और नेल्लई रॉयल किंग्स (NRK) के बीच एक नाटकीय मैच के साथ हुई। मैच टाई होने के बाद रॉयल किंग्स ने सुपर ओवर में जीत हासिल की। टीम ने एक गेंद शेष रहते 10 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। इससे पहले गत चैंपियन चेन्नई को 185 रन का लक्ष्य मिला था।

अंतिम गेंद पर जीत के लिए पांच रनों की आवश्यकता थी एस हरीश कुमार ने वी अथिसयाराज डेविडसन की गेंद पर चौका लगाया, जिससे मैच टाई हो गया। इस मैच में एक और घटना ने लोगों का ध्यान खींचा। आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाड़ी एन जगदीशन मांकडिंग आउट हुए। इसके बाद उन्होंने मिडिल फिंगर दिखाकर अश्लील इशारा किया।

मामला चौथे ओवर का है। चेपक के ओपनर बल्लेबाज कौशिक गांधी को गेंद डालने से पहले बाबा अपराजित रुके और जगदीशन के क्रीज से बाहर निकलते ही गिल्लयां उड़ा दीं। इससे विकेटकीपर बल्लेबाज नाराज हो गया और डगआउट में जाते वक्त नेल्लई के खिलाड़ियों की ओर मिडिल फिंगर दिखाकर अश्लील इशारा किया।

जगदीशन ने 26 प्रथम श्रेणी, 36 लिस्ट ए और 45 टी20 मैचों में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है। इसकी पूरी संभावना है कि इशारा करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त विकेटकीपर-बल्लेबाज 2018 से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का भी हिस्सा है और टूर्नामेंट के हाल ही में समाप्त संस्करण में 2 मैचों में खेला है।

इससे पहले खेल में, एनआरके के ओपनर बल्लेबाज लक्षमेशा सूर्यप्रकाश (62) और संजय यादव (87 ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल किंग्स को 20 ओवरों में 184/4 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। सुपर गिलिज की ओर से कप्तान कौशिक गांधी (64) ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए। इसके अलावा एस हरीश कुमार (12 गेंदों पर 26 रन) ने अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मैच टाई रहा और सुपर ओवर में एनआरके ने जीत दर्ज कर ली।

About the author

suuny

Leave a Comment