MS Dhoni की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका थी बेहद खूबसूरत, तस्वीरें आई सामने, इस वजह से छूट माही और उनकी प्रेमिका का साथ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को फैंस आज भी बहुत ज्यादा मिस करते हैं. उन्होंने 2 साल पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संन्यास लेकर हर किसी को चौंका दिया था. वाकई में उनका यह फैसला बहुत ही हैरान करने वाला था. धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी धोनी की लोकप्रियता बिल्कुल कम नहीं हुई है. वो आज भी बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की पूर्व प्रेमिका की तस्वीरें वायरल हो रही है. अगर आपने महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी देखी होगी तो आपको पता होगा कि धोनी की एक गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है, जिसका नाम प्रियंका था. महेंद्र सिंह धोनी की कई पर्सनल बातें इस फिल्म में बताई गईं. धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था.

जैसा की फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में दिखाया गया कि प्रियंका का धोनी की लाइफ में बहुत ही बड़ा योगदान रहा. जब धोनी अपने शुरुआती करियर में संघर्ष कर रहे थे तब प्रियंका ने उनका खूब साथ दिया. यह दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ चुके थे और बात शादी तक भी पहुंच गई. लेकिन कार एक्सीडेंट में प्रियंका अपनी जान गवां बैठे. धोनी जब टूर खत्म कर अपने वतन वापस लौटे तब उनको प्रियंका की मौत की खबर मिली.

धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद है. फिल्म में दिशा पटानी ने धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का रोल अदा किया था. बता दे कि धोनी पर बनी यह बायोपिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अरबो का कारोबार करने में कामयाब रही. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था.

About the author

suuny

Leave a Comment