“मेरा आदमी आग उगल रहा है” DK की एक्स वाइफ ने मुरली विजय के 12 छक्के ठोकने पर 9 स्टोरी शेयर की

मुरली विजय (Murli Vijay) लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर है। लेकिन तमिलनाडु प्रीमियर लीग मैं उनका बल्ला जमकर बरसा। नेल्लई रॉयल किंग के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 121 रन बनाए इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 12 छक्के निकले और महक 57 गेंद पर उन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया।

मुरली विजय ने इस पारी में कहीं रिकॉर्ड बनाएं

मुरली विजय ने इस धमाकेदार पारी के साथ अपने नाम कहीं रिकॉर्ड कर लिए हैं।और तमिलनाडु प्रीमियर लीग के इतिहास में मुरली विजय एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। और इसी पारी में सबसे अधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी मुरली विजय के नाम हो गया है।

मुरली विजय की पत्नी नहीं रोक पाई अपनी खुशी

मुरली विजय की इस शतकीय पारी से उनकी पत्नी काफी ज्यादा खुश है। उनकी पत्नी ने स्टाग्राम अकाउंट पर लगातार 9 स्टोरी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। और मुरली विजय के शतक का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। और कमेंट में लिखा है “मेरा आदमी आग उगल रहा है।”

मुरली विजय का शतक गया बेकार

मुरली विजय रुबी त्रिची वारियर्स टीम के सलामी बल्लेबाज हैं। लेकिन उनका शतक भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सका। नेल्लाई रॉयल किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 236 रन के पहाड़ जैसे स्कोर का लक्ष्य रखा। और जवाब में मुरली विजय के 121 रनों की शतक की पारी के बावजूद उनकी टीम 170 रन से हार गई।

आईपीएल में हो सकती है वापसी

मुरली विजय नाथ शिव इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे बल्कि आईपीएल 2020 के बाद उन्होंने कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेला था। और मुरली विजय का तमिल नाडु प्रीमीयर लीग का यह प्रदर्शन उनके लिए आईपीएल का दरवाजा खोल सकता है।

About the author

suuny

Leave a Comment