‘मेरी मां घर पर बीमार हैं.. ‘ 6 विकेट चटका ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले ओबेड मैकॉय- ‘ये मेरी मां के लिए’

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार का करारा स्वाद चखना पड़ा है। देर रात शुरू हुए इस मैच की पहली ही गेंद पर ओबेड मैकॉय ( Obed McCoy) ने कप्तान रोहित शर्मा को धराशाई कर दिया और मुकाबले में 6 विकेट भी अपने नाम किए। जिसके बाद की धारदार गेंदबाजी के दम पर ओबेड मैकॉय ( Obed McCoy) वेस्टइंडीज में पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के मैच खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच ( Man Of The Match, MOM) चुना गया। जिसे उन्होंने अपनी बीमार मां को समर्पित किया।

ओबेड मैकॉय बोले आज सारी चीजें थी साफ साफ

प्लेयर ऑफ द मैच ( Man Of The Match, MOM) चुने गए ओबेड मैककॉय ( Obed McCoy) वेस्टइंडीज टीम की जीत के असली नायक थे। उनके 6 विकेट के चलते टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद खिलाड़ी ने कहा,

“यह मेरी माँ के लिए है। वह बीमार है और उसने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए प्रेरित किया है। पहली गेंद के विकेट ने बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. मैं हमेशा पावरप्ले में विकेट ढूंढता हूं। मैं साफ दिमाग से अंदर गया। पिछले गेम में मैं थोड़ा ज्यादा सोच रहा था। यह मुझे एक चुनौती देता है और मैं सभी अनुभवों और चुनौतियों के लिए आभारी हूं”।

कप्तान निकोलस पूरन ने भी की तारीफ

वेस्टइंडीज टीम की जीत के बाद कैप्टन निकोलस पूरन ने भी ओबेड मैककॉय ( Obed McCoy) की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा ओबेड मैककॉय ( Obed McCoy) एक सनकी ( फ्रीक) है। लेकिन आज वो बस कमाल का था।

बता दें ओबेड मैककॉय ( Obed McCoy) ने भारतीय टीम के 6 महत्वपूर्ण विकेट लिए। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ( 0 रन), सूर्यकुमार यादव ( 11 रन), रविंद्र जडेजा ( 27 रन), दिनेश कार्तिक ( 7 रन), रविचंद्रन अश्विन ( 10 रन) और भुवनेश्वर कुमार ( 1 रन) पर आउट हुए। गेंदबाज ने क्रीज पर बल्लेबाजों को टिकने ही नहीं दिया। आधी से ज्यादा भारतीय टीम को आउट करके उन्होंने अपनी टीम वेस्टइंडीज को मैच जिताया जिसके बाद अब वेस्टइंडीज सीरीज में 1-1 से बराबर है।

About the author

suuny

Leave a Comment