ना पति, ना बच्चे फिर किसे मिलेगी रेखा की अरबों की संपत्ति ! जानिए आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के जाने के बाद उनका वारिस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान किया है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। लेकिन उनके हज़ारों फैन पेजेस बने हुए हैं। जो उनकी कई अनसीन तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करते हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आती हैं। इस बीच एक सवाल काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि रेखा आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रेखा कभी अपने पुराने किस्सों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक सवाल है। गौरतलब है कि रेखा के करोड़ों फैंस हैं। वो रेखा के बारे में बहुत सी बातें जानते हैं और बहुत-सी बातें जानना चाहते हैं। इन्हीं में से एक सावल अक्सर पूछा जाता है कि उनके जाने के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति का वारिस कौन होगा? क्योंकि उनकी कोई संतान नहीं है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसी बारे में बताएंगे।

आपको बता दें कि रेखा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। उनके पास मुंबई में एक बड़ा आलिशान घर है, जिसमें सारी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। इसके साथ ही उनके कई घर और जमीनें हैं। साथ ही करोड़ों रुपए का बैंक बैलेंस भी है। अगर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताएं तो उनके पास आज के समय में तकरीबन 300 करोड़ रुपए की संपत्ति है। जिससे वो एकदम महारानी की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं। एक्ट्रेस कपड़ों से लेकर खान-पान तक एकदम शाही अंदाज में करती हैं। वहीं ये सवाल भी आ रहा है कि वो अपनी संपत्ति का वारिस किसे बनाएंगी।

बता दें कि रेखा की कुल संपत्ति का वारिस उनका कोई करीबी ही बनेगा। रेखा के साथ एक फरज़ान नाम का असिस्टेंट रहता है। जो उनकी सारी प्रॉब्लम्स सॉल्व करता है और उनके सारे सवालों के जवाब देता है। फरज़ान एक्ट्रेस के लिए बिल्कुल बेटे जैसे हैं। वो उनके साथ कई सालों से काम कर रहे हैं।

फरज़ान को हमेशा रेखा के साथ उनका सामान थामें स्पॉट किया जाता है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फरज़ान ही रेखा के जाने के बाद उनकी संपत्ति के वारिस बनेंगे। हालांकि, इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

About the author

hinditech

Leave a Comment