‘अभी खेलने का नहीं **** का टाइम है…’, टीम इंडिया की जीत पर सहवाग का पोस्ट twitter वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया की पिचों पर चौके-छक्के लगाते रहते हैं।  भारत ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज का चौथा टी20 मैच 82 रन से जीत लिया। टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे दिनेश कार्तिक और अवेश खान। कार्तिक ने तेजी से 55 रन बनाए, जबकि अवेश खान ने चार ओवर में महज 18 रन देकर चार विकेट चटकाए. मैच के बाद सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जो अब वायरल हो रहा है।

बता दें कि लोकप्रिय वेब सीरीज ‘स्कैन 1992’ के मुख्य किरदार हर्षद मेहता (प्रतीक गांधी) का एक डायलॉग वायरल हुआ था, जो बाद में अक्सर सोशल मीडिया पर मीम बनकर छाया रहता है, ‘अब खेलने का समय नहीं है* **’। मेम को शेयर करते हुए सहवाग ने पोस्ट किया, “आज (शुक्रवार को) पहले हाफ में डीके और फिर अवेश खान, जिनके चयन पर पहले तीन मैचों में विकेट नहीं लेने के बाद सवाल उठने लगे, टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में मैच जीत लिया।”

बता दें कि दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए थे, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 16.5 ओवर में महज 87 रनों पर रोककर मैच 82 रनों से जीता लिया। पांच मैचों की श्रृंखला फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है और निर्णायक मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

About the author

suuny

Leave a Comment