पठान हुई फ्लॉप तो शाहरुख खान छोड़ देंगे एक्टिंग करियर, खुद बताया एक्टिंग करियर फ्लॉप होने के बाद क्या करेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान की पठान फिल्म का चारों तरफ से बहिष्कार हो रहा है। वहीं कल शाहरुख खान को एक अच्छा मौका पठान फिल्म को प्रमोट करने के लिए मिल गया। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान दोनों ने फीफा विश्वकप के मंच को पठान फिल्म के प्रमोशन के लिए उपयोग किया। कल जहां दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्डकप का उदघाटन किया, वहीं शाहरुख खान भी फीफा विश्वकप की स्टोरी बने रहे। फीफा विश्वकप से ही जुड़ी हुई पठान की नई कहानी बाहर आ रही है। शाहरुख ने पठान फिल्म फ्लॉप होने के बाद के बारे में बात की है। शाहरुख खान ने फीफा विश्व कप के मंच के दौरान बताया कि अगर उनका करियर आगे फ्लॉप होता है तो वो फिल्मों में काम करना छोड़कर अन्य काम करना शुरू कर देंगे। यहां हम इसी बारे में बात करने वाले हैं।

पठान फिल्म के प्रमोशन के लिए गए शाहरुख खान ने रोबिन उथ्थपा को दिए गए एक इंटरव्यू में बड़े खुलासे किए। उन्होंने खुद बताया कि अगर उन्हें कोई दूसरा बिजनेस करना पड़ा तो वो पठान कैटरिंग खोल सकते हैं, और बाजीगर बेकरी भी खोल सकते या फिर दिलवाले दुल्हनिया स्वीट शॉप भी खोल सकते हैं। शाहरुख खान ने ये साफ़ इशारा दे दिया कि अगर उनकी फिल्म पठान फ्लॉप होती है या फिर शाहरुख खान का करियर फ्लॉप होता है तो वो कैटरिंग का बिजनेस शुरू करेंगे। शाहरुख खान भले ही अभी कितने घमंड में आकर ये कहें कि की पठान फिल्म का, बॉयकॉट वाले कुछ नहीं कर सकते हैं। लेकिन उनकी बातों से लगता है उन्हें भी पठान फिल्म के फ्लॉप का डर, सता रहा है और उन्होंने पठान फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अपने भविष्य की तैयारी कर ली है।

शाहरुख ने ये भी बताया कि जब उनकी फिल्म जीरो बुरी तरह फ्लॉप हुई तब वो सोचने लगे कि “अब वो कौन सी फिल्म में काम करें तब उन्होंने निर्णय लिया कि वो इस बार खुद के दिल की नहीं सुनेगे और एक्शन फिल्म करेंगे। शाहरुख खान ने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को बताया कि अब वो एक्शन फिल्म करना चाहते हैं, जिस पर सिद्धार्थ और आदित्य दोनों ने ही कहा कि तुम पर वो जचेगा नहीं और 54 साल की उम्र में एक्टिंग कर पाना मुश्किल है, लेकिन शाहरुख को एक हिट फिल्म की तलाश थी और उन्होंने एक्शन फिल्म करने का निर्णय लिया। इसी वजह से हम देखते हैं जब पठान फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया तो उसमें एक्शन सीन में हाई वीएफ़एक्स का प्रयोग किया गया और लोगों को शाहरुख खान के सारे ही एक्शन सीन और वीएफएक्स दोहराए हुए और नकली लगे और जब टीज़र रिलीज़ हुआ तब ज्यादातर लोग पठान के टीज़र से नाखुश थे जैसे गाने से नाखुश हैं।”

इसके अलावा शाहरुख खान ने अपनी पिछली फ्लॉप फिल्म जीरो के बारे में भी चर्चा की और बताया कि उनकी फिल्म जीरो बुरी तरह से फ्लॉप हुई जिसके बाद उन्होंने सोचा कि वो एक साल फिल्मों से ब्रेक लेंगे। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया तो उन्होंने सोचा कि अपने परिवार को समय देंगे । शाहरुख ने सोचा कि वो अपनी बेटी से मिलेंगे, लेकिन क्योंकि उनकी बेटी विदेश में रहती है और शाहरुख की बेटी ने शाहरुख को मिलने नहीं बुलाया तो शाहरुख घर में ही रहे और बेटी से मिल नहीं पाए। ये विचार शाहरुख खान ने खुद वीडियो में साझा किए हैं। शाहरुख खान ने अपने वर्तमान करियर के फ्लॉप होने के बाद भविष्य की भी प्लानिंग कर ली है इसके अलावा उन्होंने एक्शन फिल्म की है जो उनकी उम्र पर सुविधाजनक नहीं लगेगी इसका इशारा पहले ही डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने दे दिया था। 

About the author

hinditech

Leave a Comment