प्रियंका चोपड़ा ने फिर छिपाया बेटी मालती का चेहरा, मां की गोद में दिखी नन्ही परी

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी पति निक जोनस के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके वो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक पावर कपल के रूप में मशहूर हैं. इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का वेलकम किया था. जिसके बाद से फैंस मालती का चेहरा देखने के लिए पलके बिछाए बैठे हुए हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से मालती के साथ अपना वीकेंड एंजॉय करते हुए तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें उन्होंने फिर से नन्ही परी के चेहरे को फैंस की नजरों से छिपा लिया है. हालांकि, एक्ट्रेस पर फिदा फैंस उनकी तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. लेकिन, वो प्रियंका से मालती का चेहरा दिखाने की अपील भी करते रहते हैं.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका चोपड़ा ने मालती के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में मालती अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. वायरल हो रही मां बेटी की इस तस्वीर पर सेलेब्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. प्रियंका और मालती दोनों ने ही व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है. हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने मालती के लुक को हेडबैंड से कंप्लीट किया है.

एक्ट्रेस ने शेयर किए मालती संग प्यारे मोमेंट्स

वहीं, प्रियंका की ओर से दो तस्वीर शेयर की गई है. एक में मालती उनकी गोद में दिख रही हैं. तो वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने जूम फोटो शेयर की है, जिसमें मालती के नन्हें से पैर प्रियंका के चेहरे पर दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस मालती संग खेल रही हैं. प्रियंका अक्सर मालती के साथ अपने प्यारे मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

मालती को मिस कर रही हैं परिणीति चोपड़ा

वहीं, प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट पर उनकी बहन परणीति चोपड़ा का रिएक्शन आया है. उन्होंने लिखा है कि वो मालती को बहुत याद कर रही हैं. ये क्यूट सी तस्वीर हर किसी का ध्यान खींच रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं. वो जल्द ही एंडिंग थिंग्स इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आएंगी. उनके पास कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है.

About the author

hinditech

Leave a Comment