Priyanka Chopra ने शेयर किया बेटी का वीडियो, शक्ल दिखने ही वाली थी कि एक्ट्रेस ने कर दी ये हरकत

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो मस्ती करती नजर आ रही है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे लोगों के चेहरे की खुशी दोगुनी हो गई है. पहली बार प्रिंयका ने अपनी बेटी का वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

मालती का वीडियो

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने और अपने परिवार के फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं. इस बीच प्रियंका ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बैकग्राउंड में ‘ससुराल गेंदा फूल’ (Sasural Genda Phool) गाना बज रहा है. इस गाने में मालती कैमरे की तरफ मुड़ने ही वाली थी कि प्रियंका ने बच्ची को रोक लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसी साल जनवरी में हुआ जन्म

आपको बता दें, प्रियंका और निक ने बेटी मालती का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस की खुशी के लिए वो मालती की फोटोज जरूर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. फरहान अख्तर के साथ ही कई हॉलीवुड सेलेब्स ने इस पोस्ट को पसंद किया है. याद दिला दें कि इस साल जनवरी में ही सेरोगेसी से मालती का जन्म हुआ था, जन्म के बाद मालती को कई तरह की कॉम्पलीकेशन थे और जन्म के 100 दिन बाद वो घर  लौटी थी.

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ थी. वहीं उसके बाद वो हॉलीवुड फिल्म ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’में नजर आईं थीं. बात प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. इसके अलावा प्रियंका के खाते में हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ और अभिनेता एंथोनी मैकी संग एक्शन फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ भी शुमार है.

About the author

hinditech

Leave a Comment