पुष्पा फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी ड्रेस कि बैठते ही oops मोमेंट का शिकार हुई और दिखा ऐसा की..

रश्मिका मंदाना साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर फिल्म पुष्पा के बाद सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ भी हुई है. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक शो में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में रश्मिका ने शायद सोचा भी नहीं होगा.

दरअसल हाल ही में रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ये वीडियो एक शो का है जिसमें रश्मिका गेस्ट थीं, लेकिन इस शो के बीच में ही वह ऑप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

पुष्पा की फिल्म के बाद रश्मिका इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर सामने आ ही जाती है. रश्मिका मंदाना को हाल ही में एक इवेंट में येलो शर्ट लुक स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट किया गया। इस ड्रेस ने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया। लेकिन इवेंट के दौरान वह अक्सर अपनी ड्रेस में सुधार करती नजर आईं।

रश्मिका (रश्मिका मंदाना) सोफे पर बैठी थी, लेकिन जैसे ही उसने अपने पैरों की पोजीशन बदली, वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस बीच सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस मामले में रश्मिका मंदाना को भी ट्रोल किया गया था।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस उफ्फ मोमेंट का शिकार हुई हो। पहले भी कई अभिनेत्रियों को अनजाने में अपने कपड़े उतारकर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

About the author

hinditech

Leave a Comment