“ऋषभ पंत थोड़े बजनदार है और उन्हें अपना बजन कम करना चाहिए” शोएब अख्तर ने पंत के फिटनेस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

ऋषभ पंत भारत के नंबर 1 विकेटकीपर बल्लेबाज है जो धोनी के रिटायरमेंट के बाद टीम का अहम हिस्सा बन गए। उन्होंने भारत के लिए पिछले कुछ सालो मे कमाल के प्रदर्शन किए है और फैंस को खुश होने के काफी लम्हे दिए है।

उन्होंने टेस्ट मैच से लेकर वाइट बॉल क्रिकेट तक अपनी पकड़ बना ली है और उन्हें अभी टीम की कप्तानी करने का भी मौका मिला था। उन्होंने के एल राहुल की अनुपस्थिति मे साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचो की टी20 श्रृंखला मे कप्तानी की थी और वो सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई थी।

इंग्लैंड के खिलाफ ओडीआई सीरीज जीतने मे भी उनका काफी अहम योगदान था। उन्होंने अंतिम ओडीआई में 125 रन की कमाल की पारी खेली और टीम को विजय बनाया वो भी तब जब भारत ने शुरुवात मे ही 3-4 विकेट खो दिए थे। इस पारी के लिए दुनिया भर मे उनकी प्रसंशा हो रही है।

शोएब अख्तर ने भी पंत की काफी तारीफ की और इसके साथ साथ उन्होंने पंत को एक सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि पंत को अपनी फ़िटनेस पर ध्यान देना चाहिए। उनके हिसाब से पंत थोड़े बजनदार है और उनको अपना बजन कम करना चाहिए क्यूंकि इंडिया की मार्केट बड़ी है और उन्हें मॉडलिंग पर ध्यान देना चाहिए और वो करोड़ो रुपए कमा सकते है।

About the author

suuny

Leave a Comment