रोहित और राहुल बार-बार अपने ही पैर पर मार रहा कुल्हारी, अब टीम से कट सकता है पत्ता, जाने वजह

वहीं केएल राहुल भी वर्तमान में टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज है और वो भी लगातार अच्छी पारियां खेलते हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से वो भी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जिस तरह केएल राहुल लगातार गलतियां कर रहे हैं बिल्कुल उसी तरह रोहित शर्मा भी गलतियां करते जा रहे हैं, इस वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

रोहित-राहुल अपने ही पैर पर मार रहे कुल्हारी

रोहित शर्मा टीम इंडिया के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज है और उन्होंने कई बड़ी-बड़ी पारियां खेली है। लेकिन अब वो अपने ही पैर पर कुल्हारी मारने लगे हैं, क्योंकि रोहित ने सूर्यकुमार यादव को बतौर ओपनर खेलने का मौका देना शुरू कर दिया है और सूर्यकुमार भी अच्छी बल्लेबाजी भी करने लगे हैं।

इसके अलावा रोहित शर्मा अपने फिटनेस पर बहुत कम ध्यान दे रहे हैं, जिस वजह से उन्हें बार-बार चोटिल होना पड़ रहा है। अगर यह सिलसिला लगातार जारी रहता है तो उस स्थिति में रोहित शर्मा को भी टीम इंडिया को बाहर होना पड़ सकता है। रोहित शर्मा पहले से अधिक मोटे हो गए हैं, जिस वजह से लंबे समय तक क्रिकेट खेलने के लिए उन्हें अपने फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है।

वहीं केएल राहुल भी एक ही गलती बार-बार कर रहे हैं और वो भी बहुत ज्यादा चोटिल हो रहे हैं। इस वजह से उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ रहा है। अब सूर्यकुमार यादव बतौर ओपनर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और वो आगे भी इसी अंदाज में रन बनांते हैं तो टीम इंडिया से केएल राहुल का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

About the author

suuny

Leave a Comment