रोहित को मिला विराट कोहली का तोड़, 19 साल के इस खिलाड़ी को जल्द देंगे टीम इंडिया में मौका, खत्म होगा कोहली का खेल

IPL  2022 का सीजन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने नाम कर लिया है. अपने डेब्यू सीजन में ही गुजरात ने झंडे गाड़ दिए हैं. IPL  को युवाओं का खेल कहा जाता है, हर साल हमे यहां से कई ऐसे युवा खिलाड़ी मिलते हैं जो आगे चलकर टीम इंडिया के लिए बड़ा नाम बनाते हैं. इस बार भी हमे एक 19 साल युवा खिलाड़ी मिला है जिसका खेल देखकर सभी प्रभावित हुए हैं. यह यंगस्टर्स जल्द ही टीम इंडिया में खेलता हुआ दिखाई दे सकता है.

कप्तान रोहित जल्द देंगे टीम इंडिया में मौका

इस साल मुंबई इंडियंस का खेल तो कुछ खा नहीं रहा. मुंबई ने IPL 2022 में मुंबई ने 14 में से सिर्फ 4 मैच ही जीते बाकी 10 मैचों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा. मुंबई का परफॉर्मेंस तो खराब रहा लेकिन टीम से खेलने वाले तिलक वर्मा ने अपने खेल से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया. 19 साल के इस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस की तरफ से चार नंबर बल्लेबाज़ी करते हुए खूब रन बनाए हैं.

आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस की तरफ से 14 मैचों में 36.09 की औसत से 397 रन बनाए हैं. उनकी पारियों में 2 अर्धशकत भी शामिल रहे. इस खिलाड़ी ने कप्तान रोहित शर्मा को खूब प्रभावित किया है. मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बीच यह खिलाड़ी अच्छा परफॉर्म करते हुए दूर से दिखाई देता था.

इंडिया के लिए खेल सकता है तीनों फॉर्मेट- रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा को लेकर कहा था कि आने वाले वक़्त में ये खिलाड़ी इंडिया को लिए तीनो फॉर्मेट में खेल सकता है. रोहित की इस बात से भारतीय पूर्व खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने भी अपनी सहमती जताई थी.

सुनील गवास्कर ने रोहित की बात से सहमत होते हुए कहा था, ‘रोहित शर्मा ने सही कहा है कि तिलक वर्मा भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाला खिलाड़ी बन सकता है. इसलिए ये अब उस पर निर्भर करता है कि वे थोड़ा अधिक मेहनत करे, अपनी फिटनेस सही करे, तकनीक को बेहतर करे और रोहित को सही साबित करे.’

About the author

suuny

Leave a Comment