विराट कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला, गुस्से में हिटमैन ने दिया बड़ा बयान

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत को दूसरें मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों बहुत ही बुरी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. इंग्लैंड की टीम ने 49 ओवर में 246 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई और भारत के सामने 247 रन का लक्ष्य रखा. लेकिन भारत के बल्लेबाज इंग्लैंड की खतरनाक गेंदबाजी आगे नही टिक पाए और महज 38.5 ओवर में मात्र 146 रन पर पूरी टीम सिमट गई और इंग्लैंड ने यह मुकाबला 100 रन से अपने नाम करने के बाद सीरिज भी 1-1 से बराबर हो गई है.

आपको बता दूँ की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले वनडे में चोट के कारण नही खेल पाए थे. लेकिन दूसरें वनडे कोहली को टीम का हिस्सा बनाया गया था. सभी क्रिकेट दर्शको को पूरी उम्मीद थी वह दूसरें वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगें. परंतु इस बार भी कोहली ने सभी दशकों को बहुत ज्यादा निराश किया और महज 25 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गई.

इसी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली को लेकर अलग-अलग तरह के सवाल पीछें गयें. इन सवालों के जबाव देते हुए रोहित शर्मा आगबबूला हो गए और अजीबोगरीब तरीके से सवालों का जबाव दिया. इस के माध्यम से रोहित एक बार फिर कोहली का बचाव करतें हुए नजर आए.

कोहली के बारे में सवाल पूछने पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला

विराट कोहली इक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरें वनडे में फ्लॉप रहे. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली को लेक्कार सवाल पूछें गए. ल्र्किन इन सवालो के जबाव देते हुए रोहित भड़क गए और कहा की टीम इंडिया में विराट कोहली बहुत अच्छे खिलाड़ी है. क्योकि इस खिलाड़ी ने बहुत ज्यादा मैच खेले है.

लेकिन फिलहाल इस खिलाड़ी का बहुत बुरा दौर चल रहा है. रोहिर शर्मा ने यह भी कहा की मैंने पहले वनडे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी विराट को लेकर कहा था की हर खिलाड़ी का फॉर्म उपर-नीचें होता रहता है. ऐसे में किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर रखकर तो उस खिलाड़ी का फॉर्म नही लौटेगा. ऐसे में इस खिलाड़ी को फॉर्म में लाने के लिए कुछ मौके देना बहुत जरुरी है.

About the author

suuny

Leave a Comment