“रोहित शर्मा भगोड़ा क्रिकेटर है, पेट निकला हुआ है पूरा अनफिट है सिर्फ कमजोर टीम के खिलाफ खेलता है” नेशनल टीवी पर पत्रकार ने की हिटमैन की बेईज्जती

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम (IND vs SA) के बीच पांच मैच की सीरीज ( 2-2) से बराबर रही। ऋषभ पंत (RISHABH PANT) की कप्तानी में अंतिम मैच बारिश के कारण ड्रॉ हो जाने के बाद बीसीसीआई से फैंस ने एक मांग रखी है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) में सीनियर खिलाड़ियों को आगे लगातार खेली जाने वाली सीरीज और अहम प्रतियोगिताओं को देखते हुए लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली (ROHIT SHARMA AND VIRAT KOHLI0 भी शामिल हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के साथ घरेलू सीरीज में दो मैच की हार के बाद रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) को भगोड़ा कह दिया, जानिए क्या है पूरी बात..

रोहित शर्मा को नेशनल टीवी पर कह दिया भगोड़ा

इंडियन प्रीमियर लीग के लंबे क्रिकेट के बाद आगे टी20 विश्व कप और एशिया कप को देखते हुए सीनियर खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में आराम दिया गया था। इस सीरीज में युवा प्रतिभाओं को आगे किया गया था। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के शुरुआती दोनों मैच में हार के बाद फैंस के साथ एक पत्रकार ने भी सीमा लांघ कर सवाल उठा दिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के दो मैच में हार के बाद जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं। एक पत्रकार ने रोहित शर्मा को भगोड़ा कह दिया। जोकि उनके फैंस को कतई पसंद नहीं आया।

फैंस की बीसीसीआई से मांग, जल्द लिया जाए एक्शन

भारत में क्रिकेट को लेकर जुनून सीरीज की हार पर काफी आक्रोश कर देता है। वहीं जब घरेलू सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी के बाद जब दो मैच लगातार हारे तब भारतीय फैंस ने इसकी काफी आलोचना की। लेकिन नेशनल टीवी चैनल पर एक पत्रकार ने कई सीमाएं पार कर दी।

पत्रकार ने रोहित शर्मा को भगोड़ा, पेट निकला हुआ अनफिट क्रिकेटर, एक महीने की छुट्टी चाहिए, चुतिया, क्रिकेटर है या घूमना चाहिए और कई तरह के अपशब्द कहे हैं। जिसके बाद फैंस में इस बात का काफी विरोध किया। यहां तक की बीसीसीआई से कुछ एक्शन लेने की मांग तक उठाई है।

यहाँ देखें कैसे फैंस ने नाराजगी व्यक्त की है:

About the author

suuny

Leave a Comment