सूर्यकुमार के शतक जड़ते ही रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, सही साबित हुई रोहित की भविष्यवाणी

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच गंवाने के बाद 2-1 से टी20 सीरीज जीती। भारत बनाम इंग्लैंड अंतिम टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक नया कीर्तिमान हासिल किया। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा।

वहीं, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर रोहित शर्मा का लगभग ग्यारह साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर इस ट्वीट में रोहित शर्मा ने क्या लिखा था?

11 साल पहले रोहित शर्मा ने क्या कहा था?

दरअसल, बीते रविवार को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 55 गेंदों में 117 रन बनाये। इसमें उन्होंने 14 चौके और छह छक्के लगाए। वहीं, सूर्यकुमार के शतक लगाने के बाद ट्विटर पर रोहित शर्मा का 11 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस ट्वीट में सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि वह भविष्य में मुंबई से उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं। रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा था,

अभी चेन्नई में बीसीसीआई के पुरस्कार में शामिल हुआ। कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को भविष्य में मुंबई से खेलते हुए देखना चाहता हूं।’

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अपने इस शतक के साथ कई रिकार्ड्स अपने नाम किये हैं। टी20 इंटरनेशनल में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह शतक लगाने वाले भारतीय टीम के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले केएल राहुल यह कारनामा कर चुके हैं। इसके अलावा सूर्यकुमार की 117 रनों की पारी भारत के लिए T20I में दूसरी बेस्ट स्कोरिंग है। बताते चलें कि सूर्यकुमार की 117 रनों की पारी चौथे नंबर पर किसी भी खिलाड़ी द्वारा सर्वश्रेष्ठ पारी है। इससे पहले, टी20 इंटरनेशनल में चौथे नंबर सर्वोच्च पारी खेलने का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के नाम था।

About the author

suuny

Leave a Comment