सई विराट के रोमांस को लगेगी नजर, सम्राट की एंट्री से मचेगा पूरे घर में घमासान

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट सई से झूठ बोलकर उसे महाबलेश्वर लेकर आता है. सई बार-बार पूछती है कि बाकी के ऑफिसर्स कहां हैं? इस पर विराट गोलमोल जवाब देता है. विराट ने प्लान किया है कि वो अब अपने दिल की बात बोलकर ही रहेगा.

विराट और सई के रोमांटिक पल

विराट सई को बाहर खाना खिलाने ले जाता है लेकिन दोनों ट्रैफिक में फंस जाते हैं. विराट सई के लिए रोमांटिक डिनर की प्लानिंग करता है. विराट अपने हाथ से सई के लिए खाना बनाता है और यह देखकर सई को आबा की याद आ जाती है. सई और विराट आपस में रोमांटिक समय बिता ही रहे होते हैं कि विराट अपने दिल की बात सई से कह देता है. लेकिन पलक झपकते ही विराट को एहसास होता है कि यह एक ख्वाब है.

अश्विनी को रोकेगा पुलकित

सई विराट को धन्यवाद बोलती है. उधर अश्विनी सई और विराट को विश करने के लिए फोन करती है तो पुलकित मना कर देता है और समझाता है कि वो उन्हें कॉल ना करें. फिर भी अश्विनी कॉल करने को जाती है तो शिवानी बहाना बनाती है कि उसकी तबीयत खराब हो रही है और वो कॉल ना करे.

सम्राट की एंट्री से मचेगा घमासान

सोमवार को आखिरकार सम्राट की एंट्री होगी, महाबलेश्वर में विराट को दिखाई देगा सम्राट. इस नई एंट्री से सीरियल में घमासान मचेगा. सबकी जिंदगी में उथल-पुथल मच जाएगी. सई और विराट एक बार फिर एक-दूसरे के करीब आते-आते अलग होने लग जाएंगे. आने वाले एपिसोड में बहुत से नए-नए ट्विस्ट आने वाले हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment