सलमान खान बन सकते हैं 56 की उम्र में इस खूबसूरत लड़की के दुल्हे, पिता सलीम खान को मिलेगी इतनी खूबसूरत बहु

आज सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं जानता है पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका नाम हर जगह चलता है अपने जीवन में उन्होंने पैसा के साथ-साथ इज्जत भी काफी कमाई है। उनके जीवन में किसी चीज की कमी नहीं है और जिस चीज की कमी है वो है जीवन साथी। 56 साल के हो चुके सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक शादी नहीं की है। वैसे तो सलमान के जीवन में बहुत सारी लड़कियां आईं, लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इस समय हॉलीवुड के एक अभिनेत्री के साथ समय बिता रहे हैं, जिनका नाम है समांथा लॉकवुड जो कि दिखने में काफी सुंदर हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत जल्दी वह समांथा लॉकवुड के शादी करने वाले हैं और इसे खानदान की बहू भी बनाएंगे।

कहां तक पहुंची रिश्ते की बात: ज्ञात हो कि सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने एक विदेशी लड़की को अपने पिता सलीम खान से मिलवाया था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इन फोटो में समांथा लॉकवुड, सलीम खान के साथ दिखाई दे रही हैं।

मुख्य बात ये है कि यह फोटो खुद सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली सामंथा ने हीं अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो सलमान खान (Salman Khan) के पिता के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों ही इन फोटो में काफी खुश दिखाई दे रही हैं। आइए आपको आगे के आर्टिकल में सलमान खान की गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं।

56 साल की उम्र में बन सकते हैं दूल्हा: इस समय सलमान खान (Salman Khan) अपनी इस नई प्रेम कहानी के कारण चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि बहुत जल्द सलमान खान 56 साल की उम्र में दूल्हा बनने वाले हैं, क्योंकि उनकी मेल जोल इस समय बॉलीवुड की नहीं बल्कि हॉलीवुड की अभिनेत्री समांथा लॉकवुड के साथ काफी है और खबरें आ रही हैं कि वह अपने पिता से भी इनको मिलवा चुके हैं, जिसके कारण ऐसा लग रहा है कि अब बहुत जल्दी सलमान खान (Salman Khan) दूल्हा बनने वाले हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment