अंबानी की पत्नी से बेइंतहा प्यार करते थे संजय दत्त, दोनों की होने वाली थी शादी, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा अधूरे रह गये सपने

अनिल अंबानी एक ऐसा नाम है, जो पूरी दुनिया में फेमस है। वह भारत के सबसे अमीर व्यवसायियों में से एक हैं। उन्हें हर कोई जानता है अनिल अंबानी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। वह राजसी ठाट बाट से अपने जीवन को जीते हैं। अंबानी को उनके जीवन में बहुत नाम सम्मान मिला है और उनके पास कुबेर का खजाना है उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है और वह अपनी वाइफ टीना अंबानी की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार वह अपनी दौलत की वजह से नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त की वजह से चर्चा में हैं।

टीना अंबानी संजय दत्त से करना चाहती थीं शादी

बता दें कि टीना अंबानी संजय दत्त से शादी करना चाहती थी। अंबानी भारत के सबसे धनी और व्यक्तियों में गिने जाते हैं, जिसकी बदौलत पूरी दुनिया में वह जाने जाते हैं। अपने पैसे के बल पर आलीशान और राजसी जीवन जीते हैं। लेकिन उनकी पत्नी टीना अंबानी भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं और वह भी अपने जीवन को बहुत ही राजसी अंदाज में जीती हैं, लेकिन अनिल अंबानी से शादी करने से पहले वह बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं।

अनिल अंबानी की पत्नी संजय दत्त को अपना दिल दे बैठी थीं और उनसे शादी करना चाहती थी। अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं और वह संजय दत्त की प्रेम कहानी की वजह से चर्चा में आ गई थी। अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी अपने समय में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से प्यार करती थीं और उनसे ही शादी करना चाहती थीं।

बता दें कि टीना अंबानी मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी हैं और संजय दत्त से उनकी प्रेम कहानी के किस्से पुराने हैं और काफी सुर्खियां बटोरती रहते हैं।  टीना ने कई सारी फिल्मों में काम किया है, जिसके बिना खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

टीना और संजय दत्त के रिश्ते ने बटोरी सुर्खियां

बता दें कि टीना और संजय दत्त की प्रेम कहानी के चर्चे दूर-दूर तक थे आज उनकी प्रेम कहानी के चर्चे होते रहते हैं। बता दें कि टीना संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं, लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और शादी नहीं हो सकी।

About the author

hinditech

Leave a Comment