‘छोड़ रहा हूं क्रिकेट, फेंक देता हूं बल्ला’ भड़के संजू सैमसन ने दिया था तड़कता भड़कता बयान, जानिए क्या है पूरा माजरा

इंडिया टीम(INDIA TEAM) में 19 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले संजू सैमसन(SANJU SAMSON) आज आपनी क़ाबिलियत के लिए पहचाने जाते हैं. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स(RAJSTHAN ROYALS) के कप्तान रहे संजू ने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया था. अभी संजू इंडिया टीम का हिस्सा नहीं हैं. उनका टीम में आना जाना लगा रहता है. संजू ने एक शो में इंडिया टीम में अपनी जगह को लेकर कहा था कि छोड़ देता हूं क्रिकेट.

इस शो में दिया था सैमसन ने बयान

बता दें, गौरव कपूर के एक शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में संजू समैसन(SANJU SAMSON) आए थे और वहां उन्होंने कई सारी बाते की थी. उसी शो में उन्होंने अपने करियर को लेकर भी बात की थी. सैमसन ने बताया कि उन्होंने महज़ 19 साल की उम्र में इंडिया के लिए डेब्यू कर लिया था लेकिन उसके बाद फिर उन्हें इंडिया में तब मौका मिल, जब वो 25 साल के हो चुके थे, इसी बीच उन्हें केरला की टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था.

पांच सालों में खुद से हो गए थे परेशान

संजू ने आगे बात करते हुए बताया, ‘पांच सालों में मैं लगातार आउट हो रहा था. मेरा दिमाग खराब हो गया था. मैंने बैट फेंका और चला गया. मैं सीसीआई स्टेडियम में था. वहां मैंने बोला मैं छोड़ रहा हूं क्रिकेट मैं जा रहा हूं घर. मैं मरीन ड्राइव पर बैठा रहा और समंदर को देखते हुए सोचता रहा कि बहुत हो गया अब क्रिकेट नहीं खेलना.’

साल 2015 में इंडिया के लिए किया था डेब्यू

संजू सैमसन ने साल 2015 में ज़िम्बाव्बे के खिलाफ इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था. इसके बावाजूद भी वो अभी तक सिर्फ 13 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेल पाए हैं. 13 मैचों में सैमसन ने 174 रन बनाएं हैं. इसके अलावा सैमसन ने साल वनडे क्रिकेट में इंडिया के लिए अभी तक सिर्फ एक ही मैच खेला है.

About the author

suuny

Leave a Comment