करण के शो पर सारा अली ने की बेशर्मी की सारी हदे पार, बॉयफ्रेंड के साथ शा’रीरि’क सं’बंध बनाने के किस्से हस- हस के सुनाये

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स में अच्छी खासी-खासी दोस्ती है और ये स्टार किड अक्सर एक साथ पार्टी करते घूमते फिरते एन्जॉय करते नजर आ जाते है ।उन्ही स्टार किड्स में से एक है जान्हवी कपूर और सारा अली खान ये दोनो ही बचपन की बहुत अच्छी दोस्त है

इनकी ये दोस्ती आज भी बरकरार है और इन्हें बहुत बार एक साथ स्पॉट किया गया है ।आपको बता दे जान्हवी कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में नजर आ चुकी है ।

शो के दौरान सबने खूब मस्ती की और करण जौहर सारा अली खान से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कर बैठे ऐसा सवाल की पहले सारा अली खान सोचने लगी फिर दिया ऐसा ज़बाब की जान्हवी कपूर और करण जौहर हंस हंस के पागल हो गए .

हाल ही में दोनों एक्ट्रेस मालद्वीप में छुट्टियां एंजॉय करते नजर आई थी. बता दे की इस शो में करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से कई पर्सनल सवाल किये. करण ने सारा अली खान से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी एक पर्सनल सवाल किया जो वाकई में चौका देने वाला था.

इस शो में करण जौहर ने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड संग रिश्ते से जुड़ा सवाल पुछा. जानकारी के मुताबिक शो में करण ने पूछा की क्या आपने अपने एक्स के साथ शा’रीरिक सं’बंध? हां नहीं या असाधारण परिस्थितियों में… करण के इस सवाल का सारा ने भी काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया

सारा अली खान इस सवाल का जवाब देते हुए बोलीं कि सही जवाब है नहीं… सही जवाब है शायद… असाधारण परिस्थितियों में… आपको नहीं पता यार. फिर कहा हो सकता है रातभर बनाया हो. नहीं भी हो सकता सारा का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद जान्हवी कपूर और करण जौहर दोनों ही खूब हंसे थे.

About the author

hinditech

Leave a Comment