दुल्हन के लिबास में दिखीं सारा तेंदुलकर, सचिन तेंदुलकर की बेटी की तस्वीर को फैशन मैगजीन ने भी बनाया अपनी इंस्टा स्टोरी

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर हाल के समय के सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनको पोस्ट्स काफी वायरल होते हैं। हाल ही में उन्होंने लाल ब्राइडल लहंगे में फोटो शूट कराया, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

वोग मैगजिन के लिए कराए गए फोटो शूट में सारा इस लाल रंग के लहंगे में काफी सुंदर दिख रही हैं। ब्राइडल लहंगे के चारों तरफ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क है। हालांकि, ड्रेस का साइड पॉकेट काफी ध्यान खींच रहा है। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी फोटो शेयर की है। सारा इन दिनों लंदन में फैमिली वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने भाई अर्जुन के साथ स्टोरी शेयर की थी।

इसमें सारा और अर्जुन ने फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के किरदार ‘मुन्ना भाई और सर्किट’ की तरह पोज किए हुए हैं। सारा तेंदुलकर ने शर्किट की तरह पोज देने के लिए काली शर्ट पहनी थी, वहीं अर्जुन ने ‘मुन्ना भाई’ की तरह पोज देने के लिए पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर डाली, जो काफी वायरल हुई। फोटो में सारा को ऑरेंज कलर के खूबसूरत गाउन में पोज देते हुए देखा जा सकता है। यह तस्वीर थाईलैंड के कोह समुई द्वीप में उनकी छुट्टियों के दौरान की है, जहां वह इस महीने की शुरुआत में गई थीं। वह इंटरनेट सेंसेशन होने के साथ-साथ लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है।

सारा ने मुंबई के धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। इसके बाद लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज से अपनी मेडिसिन की डिग्री पूरी की। उनकी मां अंजलि भी डॉक्टर हैं। इसके अलावा सारा को घूमने का शौक है। वह छुट्टियों में फ्रांस, इंग्लैंड, जर्मनी जैसे कई देशों में गई हैं और हाल ही में वह थाईलैंड गई थीं, जहां से उन्होंने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं।

About the author

suuny

Leave a Comment