रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना दियें 3 दोहरे शतक ठोके,125 साल पुराना रिकॉर्ड भी जमींदोज!टीम इंडिया से निकाला गया था धुआंधार खिलाडी को…

जिन चेतेश्वर पुजारा को सेलेक्टरों ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था. जिन्हें अपने घर पर श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए नहीं चुना गया था अब वो खिलाड़ी अपने रंग में आ चुका है. हाल ही में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने एजबेस्टन टेस्ट से टीम इंडिया में वापसी की थी और उसकी वजह उनका काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन था. फिलहाल वो टेस्ट तो भारत हार गया लेकिन पुजारा का ससेक्स के लिए काउंटी में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है. (PC-AFP)

चेतेश्वर पुजारा ने मिडिल सेक्स के खिलाफ 231 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 403 गेंदों का सामना किया. इस पारी के साथ ही पुजारा ने दो बड़े मुकाम भी हासिल किए. (PC-AFP)

चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के लिए इस सीजन में 3 दोहरे शतक ठोक दिए हैं. ससेक्स के लिए 118 सालों में पहली बार किसी बल्लेबाज ने एक सीजन में 3 दोहरे शतक लगाए हैं. (PC-SUSSEX TWITTER)

चेतेश्वर पुजारा मिडिलसेक्स के खिलाफ लॉर्ड्स में दोहरा शतक लगाने वाले ससेक्स के दूसरे बल्लेबाज हैं. 125 साल पहले रंजीत सिंह जी ने एमसीसी के खिलाफ लॉर्ड्स में दोहरा शतक लगाया था. उनके नाम पर ही रणजी ट्रॉफी खेली जाती है और अब पुजारा ने जबर्दस्त बल्लेबाजी कर उनके साथ अपना नाम जोड़ लिया. (PC-SUSSEX TWITTER)

 

About the author

suuny

Leave a Comment