‘Shahrukh Khan ने पब्लिक को चैलेंज कर दिया है, अब देखना पावर’, अभिनेता ने किया ट्वीट, बोले- LSC के लिए आमिर खान के तेवर भी ऐसे ही थे

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान'(Pathaan) का गाना ‘बेशरम रंग'(Besharam Rang) हाल ही में रिलीज किया गया है और इसके तुरंत बाद यह विवादों में भी फंसता दिखाई दे रहा है। फिल्म को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। सबसे पहले हिंदू महासभा, फिर वीर शिवाजी ग्रूप, उसके बाद विश्व हिंदू परिषद और अब आरएसएस, सभी ने गाने पर विरोध जताया है।

इनकी मांग है कि दीपिका के कपड़ों में बदलाव किया जाए वर्ना वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं अब जाने माने एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान (Kamal R. Khan) उर्फ केआरके ने फिल्म को लेकर ट्वीट है।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक नेता और अभिनेता किसी को भी चैलेंज कर सकता है, लेकिन जनता को चैलेंज नहीं कर सकता। क्योंकि एक नेता और अभिनेता तब तक है, जब तक जनता उसके साथ है। अब जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पब्लिक को चैलेंज कर ही दिया है,तो उनको जनता की पावर का पता भी जल्दी ही चल जाएगा।

इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि अब कई लोग कह रहे हैं कि शाहरुख को पठान के बहिष्कार ने फर्क नहीं पड़ता है। मुझे याद है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान के प्रशंसकों ने भी यही बात कही थी। यानी शाहरुख के फैंस 25 जनवरी 2023 को जनता की ताकत को समझेंगे।

About the author

hinditech

Leave a Comment