शाहरुख खान ने दी खुली चुनौती, कहा “भक्तों में दम है तो मेरी फिल्म को फ्लॉप करके दिखाएं”

शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर अब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आखिरी बार शाहरुख खान को फिल्म जीरों में देखा गया था। ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद से अब तक शाहरुख किसी भी फिल्म में लीड रोल में नज़र नहीं आ हैं। लेकिन अगले साल शाहरुख एक साथ कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। शाहरुख अपनी फिल्म पठान से वापसी करने जा रहे हैं।

शाहरुख की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन फिल्म को लेकर अभी से ही नैगेटिव कैम्पेन शुरू कर दिया गया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक बयान काफी वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख ने भी यूजर्स को खुली चुनौती दे डाली है। आइए जानते हैं खबर से जुड़ी खास बातें

दरअसल बॉलीवुड में इस समय बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। फिल्म रिलीज़ नहीं होती है लेकिन उससे पहले ही फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड करने लगता है। दर्शक भी बॉलीवुड किया हरकतों और बयानों से नाराज़ नज़र आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड फिल्मों में बढ़िया कंटेन्ट भी नहीं दे पा रहे हैं जिसके कारण फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन, शमशेरा जैसी बड़ी फिल्में भी बॉयकॉट के कारण ही फ्लॉप हुई हैं।

अब बॉयकॉट के निशाने पर शाहरुख की फिल्म पठान आ गई है। इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की अपील की जा रही है। इसके पीछे भी कई कारण बताए जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब शाहरुख का एक बयान सामने आया है जिसमें शाहरुख ने सभी को खुली चुनौती दी है। शाहरुख ने कहा है कि ‘भक्तों में दम है तो मेरी फिल्म को फ्लॉप करके दिखाएँ

कहा जा रहा है कि शाहरुख ने ऐसा एक इंटरव्यू के दौरान बोला है। लेकिन इस बयान की जांच के बाद असली सच्चाई बाहर आ गई है। शाहरुख ने ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया है। फिल्म और शाहरुख को लेकर झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ये सब फिल्म को बॉयकॉट करवाने की रणनीति के तहत भी हो सकता है।

About the author

hinditech

Leave a Comment