खुली चुनौती दी शाहरुख खान ने, कहा – मैं बॉलीवुड का बादशाह हूँ अगर दम है तो मेरी फिल्म फ्लॉप करे

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान एक ऐसे अभिनेता है. जिनको शायद ही आज के समय मे कोई ना जानता हो. शाहरुख़ खान दिल्ली मे पैदा हुए और पले बड़े है. पर आज के समय मे बॉलीवुड मे इनका नाम चलता है. साथ ही सब इनकी बहुत इज्जत और सम्मान भी करते है.

बायकॉट ट्रेंड

11 अगस्त को रिलीज हुई मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म के रिलीज से पहले ही इसे बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर तेज हो गई थी। जिसके बाद आमिर खान और करीना कपूर ने फिल्म को बायकॉट न करने की अपील की थी।अब तक फिल्म ने सिर्फ 48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

पठान यूजर्स के निशाने पर

‘लाल सिंह चड्ढा‘ के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान को यूजर्स ने निशाने पर ले लिया है। फिल्म पठान को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। सिर्फ यही नहीं फिल्म को लेकर शाहरुख खान का एक बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पठान से शाहरुख करेंगे वापसी

25 जनवरी 2023 को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।2018 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म जीरो के बाद से उनकी कोई फिल्म नहीं आई शाहरुख खान के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ किंग खान के फैन फिल्म के सपोर्ट में #PathaanFirstDayFirstShow’ जैसे हैशटैग चला रहे हैं।

शाहरुख खान का बयान

एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये शाहरुख खान ने कहा है। इसमें लिखा है, ‘अगर ‘भक्तों’ में दम है तो वो उनकी फिल्म ‘पठान’ को फ्लॉप करवा के दिखाएं।‘ ऐसा कहा जा रहा है कि ये बयान शाहरुख खान ने किसी इंटरव्यू में कहा है, जबकि एक्टर ने ये बात कही नहीं बोली है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म को लेकर अभी से ही झूठी अफवाह फैला रहे हैं और उसे बायकॉट करने को कह रहे हैं। फिलहाल, शाहरुख ने फिल्म पठान को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

About the author

hinditech

Leave a Comment