शाहरुख खान की लाडली बिना अंदर कुछ पहने घूम रही थी मुंबई की सड़कों पर, लोगों ने कहा- मलाइका बनने का शौक है’

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में सितारों के बच्चों का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। पिछले कुछ सालों के इतिहास को उठाकर देखा जाए तो जानवी कपूर और सारा अली खान एक ऐसे स्टार्किड के रूप में लोगों के सामने उभर कर आए हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से लोगों का दिल खूब जीता है और हाल फिलहाल में ही यह खबर सामने आ रही है कि बहुत ही जल्द बॉलीवुड के गलियारों में एक और स्टार्किड अपना डेब्यू करने वाली है। शाहरुख खान की लाडली सुहाना के बारे में लंबे वक्त से यह खबर सामने आ रही है कि वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर सकती है लेकिन आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे मुंबई की सड़कों पर जब लोगों ने सुहाना खान को बिना अंदर कुछ पहने देखा तब क्या कहकर उनका मजाक बनाते नजर आए।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए साल 2022 एक ऐसा साल रहा है जिसे वह जल्द से जल्द भूलना चाहेंगे। इस साल की शुरुआत से ही शाहरुख खान निजी संबंधों की वजह से विवादों में रहे हैं और हाल फिलहाल में उन्हें अपनी बेटी सुहाना की वजह से लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सुहाना खान हाल ही में मुंबई की सड़कों पर जब देखी गई है तब उन्होंने इस दौरान अंदर कुछ भी नहीं पहन रखा था जिसके बाद लोग उन्हें यह कहते नजर आ रहे हैं कि बिना फिल्मों में आए ही यह क्यों इतना उछल रही है आइए आपको बताते हैं क्यों लोग इस मौके पर उनकी मलाइका अरोड़ा से तुलना करते नजर आए और जमकर मजाक बनाने लगे।

सुहाना खान की तुलना लोगों ने कि मलाइका अरोड़ा से

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन उसके बाद भी उनकी चर्चा हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है। हाल ही में शाहरुख की लाडली मुंबई की सड़कों पर एक ऐसी ड्रेस को पहनकर घूम रही थी जिसके अंदर उन्होंने कुछ भी नहीं पहन रखा था और जैसे ही लोगों की नजर सुहाना खान के ऊपर पड़ी तो सभी लोग उनका जमकर मजाक बनाते नजर आए और यह कहते नजर आए कि इसको अभी से ही अपने अंग प्रदर्शन करने की आदत हो गई है और यह आने वाले समय में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती है। हालांकि सुहाना ने इस मौके पर कोई भी जवाब नहीं दिया लेकिन सुहाना के जाने के बाद भी लोग काफी देर तक उनकी आलोचना करते नजर आए।

About the author

hinditech

Leave a Comment