शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिटिंग ड्रेस में कराया कर्वी फिगर प्लांट, हो रही ज्यादा पॉपुलर वीडियो देखें

बॉलीवुड की मशहूर एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहना पसंद करती हैं और अपने नए नए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं आपको बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर या एक्ट्रेस जिसमें मशहूर नहीं होती उससे ज्यादा कई ज्यादा उनके बच्चे या किड्स मशहूर हुए रहते हैं। अपने नए नए एक्टिविटी के लिए फेमस है सुहाना खान आपको बता दें कि इन दिनों सुहाना खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक अलग लुक में दिखी हैं आइए देखते हैं कि उनका कौन सा ऐसा लुक है जो लोगों को अपनी ओर खींच रहा है।

हिंदी में सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ब्लैक रंग का स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रे रंग का पेंट साथ ही साथ उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट पहन रखा है जिसमें और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं इनका यह लोग लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। बहुत सारे फिल्म अभिनेत्री या फिल्म अभिनेता वह लोग सोशल मीडिया से या फिर कैमरे से खुद को बचाना चाहते हैं लेकिन फिर भी वह बचा नहीं पाते जैसा कि इस समय सुहाना खान कर रही हैं। वह पूरी तरीके से कैमरे की नजर से बचना चाहती है लेकिन फिर भी वह कैमरे में कैद हो जाती है जिससे इनका लुक पूरी तरह कैमरे में आ जाता है और उनका वीडियो वायरल हो जाता है।

सुहाना खान के कैरियर की बात करें तो इन्हें बचपन से ही फुटबॉल खेलने का शौक है इनके माता-पिता इन्हें बचपन से ही इन्हें हर एक काम में सपोर्ट करते हैं हालांकि अभी तक वह अपना कोई नया रुतबा नहीं दिखा पाई है मगर फिर भी उनके माता-पिता पूरा सपोर्ट करते हैं फिल्मी कैरियर की बात करें तो सुहाना खान अभी तक कोई भी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस फॉलोइंग की संख्या काफी ज्यादा बढ़ा ली है इंस्टाग्राम पर इनके मिलीयन फॉलोअर्स है जिसमें वह हर रोज नए-नए फोटो अपलोड करती रहती हैं लोग इनके फोटो और वीडियो को बहुत ही ज्यादा सपोर्ट करते हैं और पसंद करते हैं आपको बता दें कि यह एक्टिंग से लेकर फुटबॉल खेलने तक अपनी रुचि ही नहीं दिखाती बल्कि इनकी एक और सूची है जिसमें वह हमेशा एक्टिव रहती हैं इनको कहानी लिखने का बहुत ही शौक है और इन्होंने एक महान है राष्ट्रीय कहानीलेखक का पुरस्कार भी जीता है।

About the author

hinditech

Leave a Comment