“बेशर्म है निया” Nia Sharma ने अपने जन्मदिन पर पार की बेशर्मी की सारी हदें, एडल्ट केक काट मनाया बर्थडे

आज निया शर्मा (Nia Sharma) अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। उनकी नई नई फोटो और तस्वीरें देखकर लोग हैरान भी होते हैं। 28वें जन्मदिन पर उनके बर्थडे केक की तस्वीर आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, अपने 28वें जन्मदिन पर उन्होंने एडल्ट केक काटा था, जिसके बाद वह काफी चर्चा का हिस्सा बनी थीं।

एशिया की से’क्सी मॉडल हैं Nia Sharma

एशिया की सबसे से’क्सी मॉडल में निया शर्मा (Asia Hotest Model Nia Sharma) का नाम आता है। वह से’क्सी महिलाओं (Sexy Womens) में से 2016 में तीसरे और 2017 में दूसरे स्थान पर आई थी। इन दिनों वह अपने बोल्डनेस (Bold Actress Nia Sharma) की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

लोगों ने किए अश्लील कमेंट

बता दें कि आज से 2 साल पहले निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना जन्मदिन मनाया था। उनका जो बर्थडे केक था, वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। यहीं नहीं उन्होंने अपने केक की फोटो भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी, जिसके बाद फैंस ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग और भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया था।

एक यूजर ने तो यहां तक बोल दिया था कि निया शर्मा (Nia Sharma) बेशर्म और अश्लील हो चुकी है। असल में निया (Nia Sharma) ने अपने दोस्तों और भाई के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया था। मध्य प्रदेश (Madhaya Pradesh) की निवासी निया शर्मा (Nia Sharma) अपने जन्मदिन में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके जन्मदिन के केक ने सारी प्रतिक्रिया लूट ली और लोगों के निशाने पर भी आ गईं।

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक की वजह से भी अधिक चर्चा में रहती हैं। 17 सितंबर 1990 को निया शर्मा (Nia Sharma) का जन्म एक पंजाबी परिवार (Punjabi Family) में हुआ था। निया का असली नाम नेहा शर्मा (Nia Sharma Real Name is Neha Sharma) है। उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं है।

उनकी माता का नाम उषा शर्मा (Usha Sharma) है और उनके बड़े भाई भी हैं जो कि बहुराष्ट्रीय कंपनी (Multi National Company) में काम करते हैं। नेहा (Neha Sharma) ने अपनी शुरू की पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल से की, जो कि दिल्ली में है।

About the author

hinditech

Leave a Comment