शिखर धवन ने विलियम्स का शानदार कैच लपका और “गब्बर” के अंदाज में किया सेलिब्रेशन : VIDEO

इस समय दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अपना पहला विकेट लिया है, उन्होंने सीन विलियम्स (Sean Williams) को आउट किया है, जिसे शिखर धवन ने कैच आउट किया है । सीन विलियम्स इस समय 42 रनों पर खेल रहे थे उनका प्रदर्शन जिंबाब्वे की टीम की तरफ से काफी बेहतर रहा है, क्योंकि सभी खिलाड़ी 20 रन से ज्यादा का स्कोर खड़ा नहीं कर पाए थे, लेकिन सीन विलियम्स 42 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट हुए हैं ।

शिखर धवन ने लपका आसान कैच

यह विकेट जिंबाब्वे के लिए अहम माना जा रहा था, जो कि जिंबाब्वे की टीम के लिए मुख्य भूमिका निभा सकता था । लेकिन जिस तरह से दीपक हुड्डा की गेंद पर उन्होंने शिखर धवन के हाथो अपना कैच थमा दिया । उन्होंने यह शॉट सीधा पवेलियन की तरफ खेल आता है, जो कि लग रहा था कि छक्का जा सकता है ले। किन वहां पर खड़े सिकंदर धवन ने उसे तुरंत ही बाउंड्री के पार जाने से पहले कैच कर लिया और सीएन विलियम्स को पवेलियन की राह दिखा दी ।

भारत और जिंबाब्वे के बीच में यह दूसरा मैच खेला जा रहा है, पहला मैच भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत लिया था । यदि भारतीय मैच इस मुकाबले को भी जीत जाती है, तो यह सीरीज में अपना कब्जा जमा लेगी अभी यह 1-0 की बढ़त से आगे बनी हुई है ।

देखे वीडियो

About the author

suuny

Leave a Comment