ननद करीना कपूर का नाम सुनते ही भड़की भाभी आलिया भट्ट, बेबो को ले कर कहने लगी ऐसी-ऐसी बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का तड़का लगा चुकी हैं। जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। बता दें कि आलिया भट्ट बीते काफी समय से अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी। 14 अप्रैल को उनकी शादी रणबीर कपूर से हुई। जिसके बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुई थी। जिसमें वो करीना, करिश्मा, रिद्धिमा आदि कई ननंद के साथ इंज्वॉय करती दिख रही थी। लेकिन हाल ही में उनका एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बयान में करीना का नाम भी शामिल है।

आपको बता दें कि आलिया के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उनकी एक्टिंग और उनका नेचर देखते हुए उन्हें बेबो उर्फ करीना कपूर खान के साथ कंपेयर किया जाने लगा था। आलिया को उनके कई फिल्मों में दिए गए सीन्स के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस के लिए भी करीना का कॉपी कहा जाने लगा था। जिसके चलते एक बार उनका गुस्सा बाहर आ गया। उन्होंने करीना की कॉपी कहे जाने की बात से चिढ़ते हुए उनके लिए कुछ ऐसा कह डाला, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई।

दरअसल, फिल्म ‘हाईवे’ की रिलीज़ के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ एक टॉक शो में पहुंचे थे। जहां शो के होस्ट इम्तियाज अली उनसे कई सवाल-जवाब कर रहे थे। इसी बीच वो करीना और उनके सेम-टू-सेम होने वाली बात बोल देते हैं। जिस पर आलिया गुस्सा हो जाती हैं और बोलती हैं कि वो करीना जैसी नहीं हैं, न ही वो कभी करीना के स्टाइल और एक्टिंग को कॉपी करती हैं। वो हमेशा से करीना की बड़ी फैन रही हैं। वो उनसे बहुत कुछ सीखना चाहती हैं। फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया का किरदार शनाया भले ही ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना के पू वाले किरदार से मिलता हो। लेकिन आलिया कभी भी करीना जैसी नहीं हैं।

वहीं, अगर बात करें आलिया की फिल्मों की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठ्यावाड़ी’ में देखा गया था। एक तरफ जहां फिल्म ‘गंगूबाई काठ्यावाड़ी’ में आलिया लीड रोल में थी। तो वहीं फिल्म ‘आरआरआर’ में उनका कैमियो रोल था। लेकिन उन्होंने अपने इस छोटे से रोल में ही फैंस का दिल जीत लिया था। उनकी ये दोनों फिल्में कमाल की गई थी। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया था। फैंस को उनकी ये फिल्में काफी ज्यादा पसंद आई थी।

About the author

hinditech

Leave a Comment