सनी देओल ने ‘चुप’ से लगाई बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 10 मिनट में ही हाउसफुल हो गए 10 शहरों के सिनेमाहॉल

यूं तो बॉलीवुड मुश्किल दौर से गुजर रहा है! लोग बॉलीवुड का बॉयकॉट कर रहे हैं! बड़ी-बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है! जिससे निर्माता-निर्देशक को बड़ा घाटा हो रहा है! बड़े-बड़े एक्टर की फिल्में भी वैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है जैसी उनसे उम्मीद थी! चाहे  आमिर खान की फिल्में हो या फिर अक्षय कुमार जैसे एक्टर की फिल्में हो! वह फिल्में भी  फ्लॉप हो गई! इसके बाद  ब्रह्मास्त्र  फिल्म से काफ़ी बड़ी उम्मीदें थी!

मगर इतने बड़े बजट की फिल्म और बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद भी यह फिल्म कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई! ऐसे में लोग डरे हुए हैं कि बॉलीवुड का भविष्य क्या होने वाला है! लोगों को समझ नहीं आ रहा है क्या बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड का असर सच में इतना ज्यादा हो रहा है कि दर्शक नहीं पहुंच रहे हैं! जैसे ही फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार होती है उन्ही से उम्मीद होती है कि वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी! फिल्म रिलीज होने वाली है! ऐसे में सनी देओल की फिल्म चुप से भी निर्माताओं को काफी उम्मीद है!

अगर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है तो बॉलीवुड में एक नई उम्मीद लेकर आएगी! यूं तो सन्नी देओल को एक बड़ा स्टार माना जाता है! मगर पिछले कुछ समय से उनकी  फ़िल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है! ऐसे में अगर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर पाती है तो यह बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर है होगी! मगर सनी देओल की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है! फिल्म के निर्माता ने यह फैसला किया था कि पहला शो बिल्कुल फ्री दिखाया जाएगा!

10 शहरों में इसकी बुकिंग की गई थी! 10 मिनट के अंदर ही  सारी टिकटें बिक गई! यह मार्केटिंग का नया तरीका है! यानी कि पहला शो देखने अगर बहुत सारे दर्शक आते हैं तो अगर अगर  दर्शक फिल्म की तारीफ करते हैं तो फिल्म को इसका फायदा मिलने वाला है! हालांकि यह दाव उलट भी पड़ सकता है! अगर फिल्म की कहानी कमजोर हुई तो फिर दशक आलोचना भी करते हैं! मगर इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त दिखाई दे रहा है! उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आने वाली है!

About the author

hinditech

Leave a Comment