किसी एक्ट्रेस से कम सनी देओल की पत्नी, खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में अपने अभिनय से जलवा बिखेरने वाली एक्टर सनी देओल की पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन वो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. सनी देओल (Sunny Deol) अपनी आवाज़ और अपनी पर्सनालिटी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले सनी देओल ने अपने करियर शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी.

सनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ खूब सुर्ख़ियों में रही है. इन सब के बीच भी सनी देओल की शादीशुदा ज़िंदगी लाइमलाइट से दूर रही है.दरअसल सनी देओल रियल लाइफ में काफी शर्मीले है. इसलिए उन्होंने अपनी शादी को भी काफी सीक्रेट ऱखा था. पूजा भी अपनी सास प्रकाश कौर की ही तरह फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहती हैं और घर परिवार की जिम्मेदारी संभालती हैं. सनी और पूजा के दो बेटे हैं.

जिसमें से एक का नाम करण है जो बॉलीवुड फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में नजर आ चुके हैं. फिल्म के प्रीमियर में पूजा भी शामिल हुई थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि, सनी देओल ने पूजा से शादी करने से पहले उनको काफी वक्त तक डेट भी किया था.

दोनों की शादी भी बहुत ही सीक्रेट थी. पूजा पेशे से राइटर हैं. उन्होंने सनी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना के लिए स्क्रीन प्ले भी लिखा है. बताया जाता है कि पूजा देओल की पढाई लंदन में ही हुई है. दोनों की पहली मुलाकात लंदन में ही हुई थी. फिल्मी परिवार का हिस्सा होने के बावजूद पूजा ने खुद को चकाचौंध से दूर रखा है. पूजा आज अपनी फैमिली को वक़्त देती हैं और घर संभालती हैं.

 

About the author

hinditech

Leave a Comment