Sunny Leone ने कहा- एक रात किसी के साथ सोने का मतलब ये नहीं की आप…

सनी लियोन (Sunny Leone) की बात करें तो वह बॉलीवुड की आज के जमाने में जानी-मानी अभिनेत्री है! वही एक समय ऐसा भी था जब सनी लियोन वन नाईट स्टैंड (Sunny Leone One Night Stand) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आई थी! ऐसे में अभिनेत्री फिल्मों में कदम रखते ही बॉलीवुड में काफी फेमस हो गई थी और उस समय से लेकर अभी तक इनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही हैं!

वही ऐसे में अब देखा जाए तो सनी लियोन के गाने और उनकी फिल्मी हिट होने में ज्यादा समय ही नहीं लगाती है वहीं अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैंस की संख्या है और फिल्मों में आने से पहले सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से संबंध रखती थी लेकिन जैसे ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है तो उन्होंने अपनी पुरानी जिंदगी को ही अलविदा कह दिया वहीं मौजूदा समय में बॉलीवुड में उनका अच्छा खासा बोलबाला है!

ऐसे में सनी लियोनी अपनी फिल्म की कहानी को बताया है! सनी लियोन की इस फिल्म की कहानी में उनको एक रात की ही किसी के साथ संबंध बनाने के विषय पर काम करना है वही आज के दौर में इसका चलन भी बड़ी तेजी से देखा जा रहा है और इस फिल्म में इसी की एक झलक भी देखने को मिलती है!

ऐसे में इस फिल्म के पोस्टर को देखकर सनी लियोनी ने दिलचस्प तरीके से यह भी लिखा है कि एक रात के लिए महज संबंध बनाने में किसी से कोई भावनात्मक रिश्ता साबित नहीं करता है वही सनी लियोन के साथ तनुज विरानी भी दिखाई दिए हैं और उन्होंने इस फिल्म में सनी लियोन के साथ अहम भूमिका निभाई है दूसरी और अभिनेत्री से लोगों का दिल जीता है इस फिल्म का जोर शोर से स्वागत किया!

About the author

hinditech

Leave a Comment