ख़ूबसूरती के मामलें में किसी से कम नहीं हैं सुरेश रैना की वाइफ, देखें उनकी खास तस्वीरें

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना की तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। उनके पास वह कला मौजूद है। जो चंद गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं कि सुरेश रैना अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता रहे हैं कि व्हाट्सएप सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट को भी शेयर करते रहते हैं। लेकिन आज बात हम रैना की नहीं बल्कि उनकी पत्नी की करेंगे।

जानकारी की आपको बता दें कि प्रियंका ने प्रियंका KIET ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस से इंजीनियर हैं। उन्होंने बाद में एक आईटी पेशेवर के रूप में काम किया अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई को पूरा करने के बाद यह नीदरलैंड चली गई थी और वहां पर उन्होंने बैंक में भी काम किया।

इंडिया वापस आने के बाद प्रियंका चौधरी ने अपने बचपन के दोस्त सुरेश रैना से मुलाकात की और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई यह इन्हें भी पता नहीं चला। इन दोनों ने साल 2015 में दिल्ली में एक निजी शादी समारोह में शादी कर ली। आपको बता दें कि शादी के बाद प्रियंका ने महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के मुद्दों से संबंधित कई सारे सामाजिक कार्य भी किए हैं। प्रियंका चौधरी ने एक बेबी केयर ब्रांड माते को भी लॉन्च किया और यह ग्रेसिया रैना फाउंडेशन के साथ काम करता है।

टीम इंडिया का यह फौलादी बल्लेबाज अपनी पत्नी को शादी से पहले ही बहुत अच्छे से जानते थे। हालांकि बाद में प्रियंका का परिवार पंजाब शिफ्ट हो गया तब इन दोनों के बीच का कम्युनिकेशन टूट गया था। बाद में साल 2008 के दौरान दोनों की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई जिसके बाद रहना और प्रियंका ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

कोई अगर बात खिलाड़ी की करें तो आपको पता नहीं कि सुरेश रैना की गिनती दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों की लिस्ट में की जाती है। वह इंटरनेशनल क्रिकेट से साल 2020 में रिटायरमेंट ले चुके हैं। उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैचों में जीत भी दिलाई है। इतना ही नहीं सुरेश रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच 226 वनडे मैच 78 मैच भी खेले हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment